scriptFlipkart 15 दिसंबर को फिर ला रही है नई डिस्काउंट सेल | flipkart new pinch sale goes on from 15 to 17 december | Patrika News
कम्‍प्‍यूटर

Flipkart 15 दिसंबर को फिर ला रही है नई डिस्काउंट सेल

Flipkart की इस सेल में स्मार्टफोन सहित कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर हैं

Dec 13, 2017 / 09:38 am

Anil Kumar

flipkart new pinch sale

फ्लिपकार्ट समय—समय पर आकर्षक डिस्काउंट आॅफर्स वाली सेल का आयोजन करती रहती है। इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक सेल खत्म होते ही दूसरी की तैयारी शुरू हो जाती है। अब यह कंपनी न्यू पिंच सेल लेकर आ रही है जिसमें प्रोडक्ट्स खरीदना ग्राहकों के लिए काफी फायदे का सौदा साबित होगा। इसमें एक और खास बात यह है कि अभी एक दिन पहले ही फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल खत्म हुई फ्लिपकार्ट की न्यू पिंच सेल 15 दिसंबर से शुरू हो रही है और यह 17 दिसंबर तक चलेगी।

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी बड़ी छूट
इस आॅनलाइन सेल में स्मार्टफोन्स के साथ ही एलईडी टीवी, लैपटॉप, डिजिटल कैमरा, हेडफोन, मोबाइल एक्सेसरी, पावर बैंक जैसे कई अन्य प्रोडक्ट पर छूट मिलेगी। Flipkart ने सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट 64 जीबी पर ‘ऑफर ऑफ द ईयर’ होने के लिए भी कहा है। इस सेल में ऑफर और डील के अलावा ग्राहकों के पास बिना ब्याज वाले ईएमआई और एक्सचेंज छूट का आॅप्शन भी। एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल खरीदारी के लिए करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

न्यू पिंच डे सेल में मिलने वाले ऑफर्स मोबाइल एक्सेसरी, लैपटॉप और हेडफोन जैसे प्रोडक्ट पर 80 फीसदी तक छूट वाले रहेंगे। टीवी सेट भी 80 फीसदी तक के डिस्काउंट के साथ मिलेंगे। इसके अलावा एक्सचेंज और बिना ब्याज वाले ईएमआई के आॅप्शंस भी होंगे। खबर है कि Samsung On Nxt 64 जीबी को बेहद आकर्षक कीमत में बेचा जा रहा है। इस फोन को इसी साल अप्रैल महीने में 16,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ दी गई है। यह फोन इसमें ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम के साथ है। एंड्रॉयड मार्शमैलो पर रन करने वाले इस हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें बैटरी 3300 एमएएच की है। फ्लिपकार्ट पर आयोजित हुई बिग शॉपिंग डेज सेल में iPhone X, iPhone 7, Xiaomi Mi A1 और Google Pixel 2 जैसे स्मार्टफोन बेहद आकर्षक आॅफर्स के साथ बेचे गए थे।

Home / Gadgets / Computer / Flipkart 15 दिसंबर को फिर ला रही है नई डिस्काउंट सेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो