scriptIND vs SA: सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए मैदान के बीच में जा पहुंचा संदिग्ध | A Fan rushed in the middle of the field during IND vs SA 2nd test matc | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SA: सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए मैदान के बीच में जा पहुंचा संदिग्ध

साउथ अफ्रीका के भारत दौरे पर तीसरी बार हुई इस तरह की घटना

Oct 12, 2019 / 04:01 pm

Manoj Sharma Sports

ind_vs_sa_securities_problem.jpg

पुणे। भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को एक व्यक्ति सुरक्षा में सेंध लगाते हुए मैदान में घुस गया।

महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम की सुरक्षा में सेंध लगाने के बाद ये व्यक्ति सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंचा, जो उस समय स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और उनके पैर छू लिए।

यह घटना उस समय की है, जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होने के बाद वेरनान फिलेंडर ने मैदान का रुख किया था। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी इस सीरीज के दौरान यह इस तरह की तीसरी घटना है।

विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान एक फैन मैदान में घुस गया था और कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया था। यही नहीं, उसने मैदान में मौजूद खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की थी।

इससे पहले, इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान मोहाली में फैन्स के मैदान में घुसने की घटनाओं के कारण दो बार खेल रोकना पड़ा था।

Home / Sports / Cricket News / IND vs SA: सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए मैदान के बीच में जा पहुंचा संदिग्ध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो