scriptAb de villiers will apologise to RCB fans will never play cricket due to eye surgery | इस वजह से अब कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे एबी डी विलियर्स, आईपीएल 2023 में RCB के फैंस से मागेंगे माफी | Patrika News

इस वजह से अब कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे एबी डी विलियर्स, आईपीएल 2023 में RCB के फैंस से मागेंगे माफी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2022 10:53:24 am

Submitted by:

Siddharth Rai

एबी डी विलियर्स ने एक ट्वीट किया, 'मैं अगले साल चिन्नास्वामी में लौट रहा हूं, लेकिन खिलाड़ी के तौर पर नहीं। मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने तकरीबन 1 दशक तक खिलाड़ी के तौर पर मुझे लगातार सपोर्ट किया। डिविलियर्स फैंस से ट्रॉफी नहीं जीतने के लिए उनसे माफी मांगना चाहते हैं।

abde.png

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अब कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। इस बात की जानकार डिविलियर्स ने खुद दी है। हालांकि वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)के कैंप में दिखाई देंगे। लेकिन एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं बल्कि आरसीबी के फैंस से माफी मांगने आएंगे।

एबी डी विलियर्स ने एक ट्वीट किया, 'मैं अगले साल चिन्नास्वामी में लौट रहा हूं, लेकिन खिलाड़ी के तौर पर नहीं। मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने तकरीबन 1 दशक तक खिलाड़ी के तौर पर मुझे लगातार सपोर्ट किया। डिविलियर्स फैंस से ट्रॉफी नहीं जीतने के लिए उनसे माफी मांगना चाहते हैं।

उन्होंने फिर से गेम खेलने की किसी भी संभावना से इनकार किया और इसके पीछे का कारण बताया। डिविलियर्स ने कहा, "मैं दायीं ओर की आंख की सर्जरी के कारण दोबारा क्रिकेट नहीं खेल रहा हूं।"

बता दें आईपीएल के शुरुआत में डिविलियर्स 2008 से 2011 तक दिल्ली कैपिटल्स ( DC) का हिस्सा रहे। 2011 के बाद से 11 सीजन तक वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)के लिए खेलते हुए नजर आए। 2011 में आरसीबी ने उन्हें खरीदा, जिसके बाद वो 2021 तक टीम का हिस्सा रहे। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले दिग्गज बल्लेबाज ने संन्यास का ऐलान कर दिया था।

डिविलियर्सआईपीएल के इतिहास में शीर्ष खिलाड़ियों में से एक हैं। जिन्होंने टी20 लीग के 184 मैचों में भाग लिया। उन्होंने 39.7 की औसत और 151.7 के स्ट्राइक रेट से 5162 रन बनाए। डिविलियर्स ने आरसीबी और दक्षिण अफ्रीका के लिए भी कई मैच जिताने वाली पारियां खेली हैं और वह विश्व क्रिकेट के अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक बने रहेंगे। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 T20I खेले और अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 18 हजार से अधिक रन बनाए।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र: बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, 20 यात्री घायल, 8 की हालत गंभीरGujarat Elections 2022: PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश में चरम पर था आतंकवादश्रद्धा मर्डर केस: सोमवार को आफताब के नार्को टेस्ट के लिए FSL में तैयारी, जानिए तिहाड़ में कैसे गुजरी पहली रातराजस्थान में बैकफुट पर कांग्रेस, पार्टी में फूट का डर, गहलोत खेमा शांत, पायलट समर्थक मुखरकेजरीवाल का बड़ा दावा! बोले- लिख कर देता हूं गुजरात में बन रही AAP की सरकारBJP का केजरीवाल पर हमला, संबित पात्रा बोले, सत्येंद्र जैन के लिए जेल में रखे गए हैं 10 लोगपूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहारनपुर दो दिवसीय दौरे पर, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकतमन की बात में पीएम मोदी ने कहा, जी-20 की अध्यक्षता मिलना गौरव की बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.