scriptपिंक बॉल के सपने देखने लगे हैं अजिंक्य रहाणे, कोहली और धवन ने ले लिए मजे | Ajinkya rahane dream about Pink ball | Patrika News
क्रिकेट

पिंक बॉल के सपने देखने लगे हैं अजिंक्य रहाणे, कोहली और धवन ने ले लिए मजे

भारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से दूसरा टेस्ट मैच शुरू होगा।
ये मैच डे-नाइट होगा और पिंक बॉल से खेला जाएगा।

नई दिल्लीNov 19, 2019 / 03:15 pm

Kapil Tiwari

rahane.jpg

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। इस ऐतिहासिक मैच को लेकर जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। इस मैच को लेकर खास बात ये है कि ये टेस्ट मैच डे-नाइट होगा और पिंक बॉल से खेला जाएगा। पिंक बॉल को लेकर खिलाड़ी काफी उत्साहित हैं।

रहाणे को आ रहे हैं पिंक बॉल के सपने

इस बीच टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को तो पिंक बॉल के सपने भी आ रहे हैं। दरअसल, रहाणे ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसका कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है कि मैं अभी से ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट के सपने देख रहा हूं। आपको बता दें कि रहाणे ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो पिंक बॉल के साथ सोते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Already dreaming about the historic pink ball Test 😊

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

कोहली और धवन ने लिए मजे

रहाणे की इस फोटो पर कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन ने मजे भी ले लिए हैं। रहाणे की फोटो पर कोहली ने कॉमेंट करते हुए कहा है कि “Nice pose jinksy”। वहीं, शिखर धवन ने लिखा है, “Sapney mein pic khich gayi” रहाणे ने विराट कोहली को धन्यवाद दिया है, जबकि शिखर को बोला है कि अपनों ने पिक खींची है।

Home / Sports / Cricket News / पिंक बॉल के सपने देखने लगे हैं अजिंक्य रहाणे, कोहली और धवन ने ले लिए मजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो