scriptलोढा कमेटी की सभी सिफारिशों को मानने से कई राज्यों का इनकार | All states are not ready to implement Lodha Committee Recommendations | Patrika News
Uncategorized

लोढा कमेटी की सभी सिफारिशों को मानने से कई राज्यों का इनकार

लोढा कमेटी की सिफारिशों को मानने के संबंध में शनिवार को हुई BCCI की एसजीएम बैठक में कोई हल नहीं निकल पाया है

Oct 16, 2016 / 05:31 pm

सुनील शर्मा

Anurag Thakur

Anurag Thakur

नई दिल्ली। लोढा कमेटी की सिफारिशों को मानने के संबंध में शनिवार को हुई बीसीसीआई की एसजीएम बैठक में कोई हल नहीं निकल पाया है। राज्य एसोसिएशन ने लोढा कमेटी की सभी सिफारिशों को मानने से इनकार कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई पर लोढा कमेटी की सिफारिशों को मानने को लेकर अपना फैसला 17 अक्टूबर तक बढ़ा दिया था। इसको लेकर बीसीसीआई ने 15 दिनों के भीतर अपनी दूसरी एसजीएम बुलाई।

एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक इस एसजीएम में लोढा कमेटी की सिफारिशों को लेकर राज्य एसोसिएशन के पदाधिकारियों से चर्चा की जानी थी, लेकिन इसमें राज्य एसोसिएशन के सदस्यों ने सभी सिफारिशों को मानने से साफ इनकार कर दिया है। ऐसे में अब बीसीसीआई के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है।

बताया जा रहा है कि लोढा कमेटी की सभी सिफारिशों को मानने के लिए राजस्थान क्रिकेट संघ ने हामी भर दी थी, लेकिन बाकि कई राज्य एसोसिएशन सभी सिफारिशों को नहीं मानना चाहते हैं। ऐसे में अब बीसीसीआई को फैसला करना है कि वो लोढ़ा कमेटी की सभी सिफारिशों को लागू करता है या नहीं! आखिर में अंतिम फैसला 17 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट लेगा।

Home / Uncategorized / लोढा कमेटी की सभी सिफारिशों को मानने से कई राज्यों का इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो