scriptपाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी की अटकलों के बीच एक और अच्छी खबर | Another good news among speculation of return of cricket in Pak | Patrika News

पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी की अटकलों के बीच एक और अच्छी खबर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2019 02:39:52 pm

Submitted by:

Mazkoor

आईसीसी ( ICC ) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( PCB ) के अध्यक्ष एहसान मनि ( Ehsan mani ) को वित्त एवं व्यावसायिक मामलों की समिति का प्रमुख बनाया गया है।

Ehsan mani
नई दिल्ली। श्रीलंका के पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने की अटकलों के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( PCB ) के लिए एक और अच्छी खबर आई है। आईसीसी ( ICC ) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनि ( ehsan mani ) को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। अहसान मनि को वित्त एवं व्यावसायिक मामलों की समिति का प्रमुख बनाया गया है।
विराट कोहली का पीछा नहीं छोड़ रहा है वर्ल्ड कप में हार का भूत, कहा-सोकर उठता हूं तो चुभती है हार

आईसीसी की सबसे ताकतवर समिति का प्रमुख बनाया

अहसान मनि को आईसीसी की सबसे ताकतवर समिति के प्रमुख के रूप में नियुक्ति पिछले हफ्ते आईसीसी ( ICC ) के वार्षिक सम्मेलन में की गई। आईसीसी की इस समिति को सबसे ज्यादा ताकतवर इसलिए कहा जा रहा है कि ये समिति आईसीसी के टूर्नामेंटों के लिए बजट का इंतजाम करती है। साथ ही वित्त एवं व्यावसायिक समिति ये भी तय करती है कि क्रिकेट खेलने वाले किस देश को कितना पैसा देना है।
हरभजन सिंह को नहीं मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न, ये वजह आ रही सामने..

दोनों नियुक्तियों को ICC के चेयरमैन ने नियुक्ति दी

पीसीबी के एक अन्य अधिकारी सलमान नसीर को आईसीसी के सेफगार्डिंग पैनल का सदस्य बनाया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों ही नियुक्तियों को आईसीसी की सबसे ताकतवर समिति है। पाकिस्तान भारत पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाता रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट सीरीज नहीं खेलने को लेकर भी पाकिस्तान ने आईसीसी से भारत की शिकायत की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो