scriptईरानी कप: शेष भारत की टीम से बाहर हुए रविंद्र जडेजा, आर अश्विन को मिला मौका | ashwin will take place of ravindra jadaja in irani cup | Patrika News
क्रिकेट

ईरानी कप: शेष भारत की टीम से बाहर हुए रविंद्र जडेजा, आर अश्विन को मिला मौका

भारतीय घरेलू क्रिकेट में ईरानी कप के लिए शेष भारत की टीम में चोटिल रविंद्र जडेजा की जगह पर आर अश्विन को शामिल किया गया है।
 

नई दिल्लीMar 10, 2018 / 03:40 pm

Prabhanshu Ranjan

ashwin

मुंबई। भारतीय घरेलू क्रिकेट के देवधर ट्रॉफी के समाप्त होने के बाद अब नजरे ईरानी कप पर टिक गई है। इस टूर्नामेंट में रणजी चैंपियन विदर्भ का सामना शेष भारत से होगा। लेकिन इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही शेष भारत को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से इस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले सकेंगे। हालांकि राहत की बात यह है कि जडेजा के स्थान पर टीम में आर अश्विन शामिल होगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

 

 

ये भी पढ़ें – देवधर ट्रॉफी: कनार्टक को हरा कर इंडिया बी बना चैंपिनय, लगातार बढ़िया खेल रहे इस बल्लेबाज ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

बीसीसीआई ने बयान जारी कर की पुष्टि –
इस बात की पुष्टि बीसीसीआई ने अपने एक बयान में की है। बोर्ड ने कहा कि जड़ेजा को कमर में दर्द की शिकायत है और इसलिए, उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। ऐसे में उनके स्थान पर शेष भारत टीम में अश्विन को शामिल किया गया है। बता दें कि अश्विन हाल ही में संपन्न हुए देवधर ट्रॉफी टूर्नामेंट में शामिल नहीं हो पाए थे। उन्हें एक सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई थी। वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और खेलने के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं।

करुण नायर को मिली है टीम की कमान –
शेष भारत की ओर से करुण नायर को टीम की कमान सौपी गई है। शेष भारत टीम 14 से 18 मार्च तक चलने वाले ईरानी कप टूर्नामेंट में रणजी ट्रॉफी चैम्पियन विदर्भ से भिड़ेगी। शेष भारत टीम की टीम – करुण नायर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरम, आर. सामंथ, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, के.एस. भारत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, जयंत यादव, शाहबाज नदीम, अनमोलप्रीत सिंह, सिद्धार्थ कौल, अंकित राजपूत, नवदीप सिंह और अतित सेठ।

Home / Sports / Cricket News / ईरानी कप: शेष भारत की टीम से बाहर हुए रविंद्र जडेजा, आर अश्विन को मिला मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो