scriptपाकिस्तान पर टीम इंडिया की धमाकेदार जीत पर PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई | Patrika News

पाकिस्तान पर टीम इंडिया की धमाकेदार जीत पर PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2022 08:05:36 am

Submitted by:

Joshi Pankaj

भारत ने एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा मुकाबला जीता। भारत ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। इस जीत के बाद सभी खुश नजर आए। पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई दी।

IND vs PAK, Asia Cup 2022

IND vs PAK, Asia Cup 2022

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। अंतिम ओवर में हार्दिक पांड्या ने सिक्स लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई। इस जीत का जश्न पूरे देश में मनाया गया। सोशल मीडिया पर भी लोग खुश दिखाई दिए। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को जीत की बधाई देते हुए खास ट्वीट किया। पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने भी भी ट्विटर पर अपनी खुशी व्यक्त की। दोनों ने खास संदेश टीम इंडिया को भेजा। भारत की ऐतिहासिक जीत रही। एशिया कप में टीम इंडिया की ये लगातार चौथी जीत पाकिस्तान के ऊपर है।
दिग्गजों ने टीम इंडिया को दी बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत की जीत के कुछ पल बाद ट्वीट के जरिए कहा, टीम इंडिया ने आज एशिया कप 2022 के मैच में शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने जबरदस्त टैलेंट और टेम्परामेंट का प्रदर्शन किया। उन्हें जीत पर बधाई। वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा, एशिया कप में भारतीय टीम की शानदार शुरूआत। बहुत ही रोमांचक मुकाबला। इस शानदार जीत पर टीम को बधाई।
https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AsiaCup2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार का जबरदस्त प्रदर्शन


टीम इंडिया की जीत में इन दोनों खिलाड़ियो का जबरदस्त रोल रहा। हार्दिक पांड्या ने ऑलराउंडर प्रदर्शन दिखाया। पांड्या ने पहले 25 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। इसके बाद 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाकर भारतीय टीम को जीत दहलीज पर पहुंचाया। भुवनेश्वर कुमार ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की और शानादर स्पेल फेंका। उन्होंने चार पाकिस्तानी बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। इस वजह से ही पाकिस्तान की टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें

IND vs PAK, Asia Cup 2022: भारत ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो