scriptपाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एशिया कप 2022 में भारत के साथ होने वाले मैच को लेकर दिया बड़ा बयान | Patrika News

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एशिया कप 2022 में भारत के साथ होने वाले मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 05, 2022 06:59:58 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने एशिया कप में भारत के साथ होने वाले मैच को लेकर खास प्रतिक्रिया दी है। इस खिलाड़ी ने कहा कि अगर पाकिस्तान की जीत होगी तो इसमें भारत की गलती रहेगी। इस दिग्गज ने ये बयान देकर चौंका दिया। जानिए उन्होंने क्या खास बयान दिया।

asia cup 2022 rashid latif on india pakistan match t20

दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया

एशिया कप 2022 का आयोजन 27 अगस्त से होगा। इस टूर्नामेंट में सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में अंतिम बार दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था। टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान भी कर दिया है। भारतीय टीम का चयन अभी नहीं हुआ है। इस बार भारतीय टीम के पास बदला लेने का मौका होगा। खैर इस मैच को लेकर अभी से प्रतिक्रियाएं सामने आने लग गई है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए कहा कि भारत की गलती की वजह से इस बार भी पाकिस्तान जीतेगा। दोनों टीमों के बीच इस बार कड़ा मुकाबला होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर बड़ा बयान

राशिद लतीफ ने भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर कहा, अगर मैं रणनीति के बारे में बात करुं तो फिर पाकिस्तान इसमें आगे हैं। हार-जीत तो होती रहती है। आपको बता दूं एक साल में भारतीय टीम ने अपने सात कप्तान बदले हैं। टीम का चयन करने में उन्हें बहुत दिक्कत होगी।

यह भी पढ़ें

3 दिग्गज खिलाड़ी जिनका Asia Cup 2022 की टीम में चयन होना लगभग तय है



उन्होंने आगे कहा, टीम इंडिया के पास खिलाड़ी अच्छे हैं लेकिन उन्हें बेस्ट-16 नहीं मिल पा रही है। प्लेइंग-11 चुनने में भी बहुत दिक्कत भारत को होगी। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत जीता था और उसमें भारतीय टीम की गलती थी। इस बार भी भारत की गलती से ही पाकिस्तान टीम जीतेगी।


पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को हराया था

इस साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप भी खेला जाएगा और वहां भी भारत, पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। पिछले साल मिली हार का बदला इस बार भारतीय टीम आराम से ले सकती है। भारत के पास इस समय मजबूत टीम हैं।

खिलाड़ियों को सही समय पर ब्रेक भी दिया गया है और वापसी के बाद सभी अच्छा क्रिकेट खेलेंगे। अभी देखने वाली बात ये होगी की एशिया कप में किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी। केएल राहुल के ऊपर भी सभी की नजरें होंगी। खबर के अनुसार वो अभी भी फिट नहीं है।

यह भी पढ़ें

T20 में 30 साल की उम्र के बाद सबसे ज्यादा ‘मैन ऑफ द मैच’ जीतने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो