scriptबेटी की मौत का गम भुलाकर मैदान में उतरा यह खिलाड़ी | Asif Ali play World Cup match against England after daughter's death | Patrika News
क्रिकेट

बेटी की मौत का गम भुलाकर मैदान में उतरा यह खिलाड़ी

हाल ही में आसिफ अली की बेटी का हुआ था निधन
कैंसर से पीड़ित थी आसिफ की 19 महीने की बेटी
बेटी के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं आसिफ अली

Jun 03, 2019 / 06:01 pm

Manoj Sharma Sports

Asif Ali

नॉटिंघम। क्रिकेट विश्व कप 2019 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही है। टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। हार से सबक लेते हुए मैनेजमेंट ने टीम में दो बदलाव किए।

अनुभवी शोएब मलिक और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज आसिफ अली को दूसरे मैच के लिए टीम में चुना गया। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में ये दोनों नहीं खेले थे। आपको ज्ञात होगा कि हाल ही में आसिफ अली ने अपनी 19 महीने की बेटी को खोया था।

उनकी बेटी को कैंसर था और वह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान उसका इंतकाल हो गया था। बेटी की मौत के बाद आसिफ अली को दौरा बीच में ही छोड़कर वतन लौटना पड़ा था।

बेटी के लिए जीतना चाहते हैं वर्ल्ड कप-
अपनी बेटी की मौत के गम को भुलाकर आसिफ अब दोगुनी ताकत के साथ मैदान में उतरे हैं। वे अपनी बेटी और अपने वतन पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं।

धुंआधार पारियों के लिए जाने जाते हैं आसिफ-

आसिफ अली की पहचान एक तूफानी बल्लेबाज़ की है। वह मध्यक्रम में आकर टीम के लिए तेजी से उपयोगी रन बनाते हैं। वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में आसिफ ने 4 मैच खेलते हुए में 142 रन बनाए थे।

Home / Sports / Cricket News / बेटी की मौत का गम भुलाकर मैदान में उतरा यह खिलाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो