scriptएरॉन फिंच को मिला इस महान खिलाड़ी का साथ, बताया दुनिया का सबसे घातक बल्लेबाज | Australia Coach Justin Langer Says aaron Finch most destructive batsman in the world | Patrika News
क्रिकेट

एरॉन फिंच को मिला इस महान खिलाड़ी का साथ, बताया दुनिया का सबसे घातक बल्लेबाज

– एरॉन फिंच का खराब फॉर्म भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में भी जारी था।
– दो मैचों में उन्होंने सिर्फ 8 रन ही बनाए।
– जस्टिन लैंगर ने फिंच पर भरोसा जताया है।

Mar 01, 2019 / 11:51 am

Kapil Tiwari

Aaron Finch

Aaron Finch

नई दिल्ली। भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए अभी तक सबकुछ अच्छा चल रहा है। दौरे की शुरुआत शानदार रही है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को टी20 सीरीज में 2-0 से मात दी है, लेकिन इन सबके बीच टीम के लिए कप्तान एरॉन फिंच का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है। फिंच पिछले कई मैचों से ऑउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं, लेकिन फिर भी टीम उन पर भरोसा जता रही है कि वो धमाकेदार वापसी करेंगे।

दुनिया के घातक खिलाड़ियों में से एक है एरॉन फिंच- लैंगर

ऑस्ट्रेलिया के कोच और पूर्व खिलाड़ी जस्टिन लैंगर ने फिंच की फॉर्म को लेकर कहा है कि वो जल्द ही अपनी लय हासिल कर लेंगे। लैंगर ने फिंच को दुनिया के घातक खिलाड़ियों में से एक बताया है। लैंगर ने कहा कि ग्लेन मैक्सवेल और मार्कस स्टॉयनिस उनकी पसंद है, लेकिन तेजी से रन बनाने के मामले में फिंच महान खिलाड़ी हैं।

– एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में लैंगर ने कहा, ‘फिंच इतना अच्छा खिलाड़ी है, इतना अच्छा व्यक्ति, टीम का कप्तान, हमें पता है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा।’

ऑस्ट्रेलिया ने टी20 सीरीज 2-0 से अपने नाम की
आपको बता दें कि एरॉन फिंच का खराब फॉर्म भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में भी जारी रहा। दोनों टी20 मैचों में फिंच 0 और 8 रन पर आउट हो गए। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने दोनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम की।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की शुरुआत 2 मार्च से हो रही है। पहला वनडे हैदराबाद में खेला जाएगा।

Home / Sports / Cricket News / एरॉन फिंच को मिला इस महान खिलाड़ी का साथ, बताया दुनिया का सबसे घातक बल्लेबाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो