scriptपाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस में भड़के, कहा- हम किसी की नहीं सुनते | Patrika News

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस में भड़के, कहा- हम किसी की नहीं सुनते

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2022 08:16:01 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के ऊपर धीमी शुरूआत को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी-20 सीरीज से पहले बाबर आजम बहुत गुस्से में नजर आए। उन्होंने एक पत्रकार का कड़े शब्दों में जवाब दिया।

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात मैचों की टी-20 सीरीज शुरू हो गई है। पहले मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार के सवाल पर गुस्सा आ गया। दरअसल कुछ दिन पहले आकिब जावेद ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि दोनों बहुत ही धीमी शुरूआत कर रहे हैं। एशिया कप में बाबर आजम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। साथ ही कई मुकाबलों में दोनों ने पाकिस्तान के लिए बहुत ही धीमी बल्लेबाजी की थी। एक पत्रकार ने इस पर ही बाबर आजम से प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछ दिया। बाबर आजम इसके बाद गुस्से में आ गए और उन्होंने कड़ा बयान दे दिया।

बाबर आजम का बयान

आकिब जावेद ने कहा था कि बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जिस स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं उससे पाकिस्तानी टीम 170-180 रनों का लक्ष्य कभी हासिल नहीं कर सकती हैं। इस बात पर बाबर आजम ने कहा,सभी की अपनी सोच होती है। सभी का अपना नजरिया होता है। हमें टीम पर ध्यान देता है तो हम किसी की नहीं सुनते हैं और ना ही किसी की बातों पर ध्यान देते हैं।

उन्होंने आगे कहा, बाहर के लोग क्या बोल रहे हैं इससे हमें बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है। मेरे ख्याल से सभी लोग इस चीज से गुजरे हैं। सभी को पता होता है कि कितना दबाव होता है। सभी को मुश्किल होती है। सभी की अपनी जिम्मेदारी होती है तो किसी के ऊपर निजी हमले नहीं करने चाहिए। यहां पर मैं पूरी टीम की बात कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का ऋषभ पंत को लेकर बयान



एशिया कप में बाबर आजम रहे फेल

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। ये सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम होगा। खासतौर पर पाकिस्तान की टीम जिस तरह विवादों में रही है उनके लिए ये सीरीज अहम रहेगी। बाबर आजम का टी-20 में प्रदर्शन कुछ समय से अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने पिछले एक साल में 19 टी-20 मैचों में 550 रन बनाए। एशिया कप में तो वो रन ही नही बना पाए। एक मैच में भी वो रन नहीं बना सके।

यह भी पढ़ें

2 गेंदबाज जिनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उमेश यादव छीन सकते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो