scriptबांग्लादेशी क्रिकेटर पर आरोप तय, हो सकती है 14 साल की जेल | Bangladesh cricketer Hussain and wife on the court framed charges of Harassment | Patrika News
Uncategorized

बांग्लादेशी क्रिकेटर पर आरोप तय, हो सकती है 14 साल की जेल

बांग्लादेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शहादत हुसैन और उनकी पत्नी पर महिला एंव बाल दमन निरोधक अधिकरण-5 के तहत दोनों पर आरोप तय हो गए है।

Feb 23, 2016 / 09:57 am

कमल राजपूत

Shahadat hossain

Shahadat hossain

ढाका। बांग्लादेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शहादत हुसैन और उनकी पत्नी पर सोमवार को ढ़ाका की एक अदालत में नौकरानी से मारपीट के मामले में सुनवाई हुई। एक वेबसाइट के मुताबिक, महिला एंव बाल दमन निरोधक अधिकरण-5 के तहत दोनों पर आरोप तय हो गए है। मामले की अगली सुनवाई अगले माह 22 तारीख को होगी। फिलहाल दोनो जमानत पर बाहर है।

अगर अगली सुनवाई के दौरान यदि शहादत दोषी पाया जाता है तो उसे और उसकी पत्नी जसमीन जहां को 14 साल तक की जेल हो सकती है। वैसे बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शहादत को नौकरानी के साथ मारपीट का आरोप लगने के बाद पिछले साल 13 सितंबर को क्रिकेट के सभी फोरमेट से निलंबित कर दिया था। उस समय उसके खिलाफ महिला एवं बाल दमन निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में हुसैन ने अपनी 11 साल की नौकरानी के गुम होने की रिपोर्ट लिखवाई थी। पुलिस ने कहा था कि खानदकर मुज्जमेल हक नाम के एक शख्स को मीरपुर में एक बच्ची मिली थी जिसे वह पुलिस थाने ले आए थे। इसके बाद चार अक्टूबर तक यह दंपत्ति फरार थे। अगले दिन हुसैन ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। हुसैन ने बांग्लादेश के लिए 38 टेस्ट और 51 एकदिवसीय मैच खेले हैं।

Home / Uncategorized / बांग्लादेशी क्रिकेटर पर आरोप तय, हो सकती है 14 साल की जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो