scriptT20 World Cup 2022: बांग्लादेश ने इस धुरंधर खिलाड़ी को किया टीम से बाहर, देखें किस-किस को मिली जगह | Patrika News

T20 World Cup 2022: बांग्लादेश ने इस धुरंधर खिलाड़ी को किया टीम से बाहर, देखें किस-किस को मिली जगह

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2022 04:28:31 pm

Submitted by:

Mohit Kumar

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश ने अपनी 15 सदस्य टीम का ऐलान कर दिया गया है। बांग्लादेश की इस टीम में इस दिग्गज ऑलराउंडर को शामिल नहीं किया गया है।

bangladesh_cricket_team.jpg

Bangladesh cricket team

Bangladesh, T20 World Cup 2022: बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्य टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में ज्यादातर उन्हीं खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जो एशिया कप 2022 में बांग्लादेश के लिए खेले थे। हालांकि एक नाम चौंकाने वाला भी है, इसके ना होने से बांग्लादेश की टीम अधूरी नजर आएगी। इस दिग्गज खिलाड़ी को क्यों टीम में शामिल नहीं किया गया है? जबकि यह बांग्लादेश के लिए T20 का एक बेहतरीन खिलाड़ी रह चुका है। यह सवाल अभी भी बना हुआ है। बहरहाल हम आपको ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश टीम के बारे में जानकारी देते हैं
इस दिग्गज खिलाड़ी को नही किया टीम में शामिल:

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने अक्टूबर-नवंबर ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम में ऑलराउंडर महमुदुल्लाह को जगह नहीं दी है। आपको बता दें कि महमुदुल्लाह बांग्लादेश के लिए 121 टी20 मुकाबला खेल चुके हैं, साथ ही वह इस टीम की कमान भी संभाल चुके हैं। लेकिन उन्हें 15 सदस्य टीम में शामिल नहीं किया गया है।

वह एक ऑलराउंडर के तौर पर भी बांग्लादेश के लिए ऑस्ट्रेलिया में काम आ सकते थे, लेकिन उन्हें टीम में शामिल नही किया गया है। उन्होंने 121 मुकाबले में 2121 रन बनाने के अलावा 38 विकेट भी चटकाए हैं। बांग्लादेश मिडिल ऑर्डर के एक शानदार खिलाड़ी माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें

टी-20 क्रिकेट में कौन है बेहतर संजू सैमसन या ऋषभ पंत?



टी20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश टीम:

शाकिब अल हसन, शब्बीर रहमान, मेहंदी हसन मिराज, आतिफ हुसैन, मोसेदेक हुसैन, लिटन दास, यासिर अली, नरुल हसन, मुस्तफिजुर रहमान, सैफुद्दीन, तस्कीन अहमद, इबादत हुसैन, हसन महमूद, नजमुल हुसैन, नसुम अहमद

स्टैण्ड बाय खिलाड़ी- रिशाद हुसैन, मेहंदी हसन, सौम्य सरकार

यह भी पढ़ें

ये काम करते थे क्रिकेट की दुनिया में कदम रखने से पहले ये 3 मशहूर खिलाड़ी

https://twitter.com/hashtag/BCB?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो