scriptबीसीसीआई के प्रकोप का शिकार होते-होते बचे दिनेश कार्तिक | BCCI forgives Indian Cricketer Dinesh Karthik | Patrika News
क्रिकेट

बीसीसीआई के प्रकोप का शिकार होते-होते बचे दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने बीसीसीआई से बिना शर्त माफी मांगकर छुड़ाया पिंड

Sep 16, 2019 / 05:03 pm

Manoj Sharma Sports

dinesh_karthik_odi.jpg

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के सिर से बहुत बड़ा बोझ उतर गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने नियम तोड़ने के मामले में कार्तिक को माफ कर दिया है। कार्तिक ने बोर्ड से बिना शर्त माफी मांगी थी, जिसके बाद बोर्ड ने नरम रवैया दिखाते हुए माफी दे दी। बोर्ड द्वारा कार्तिक को माफ किए जाने के लिए यह मामला यही पर खत्म हो गया है।

पूरा मामला-

दिनेश कार्तिक ने शाहरुख खान की त्रिन्बागो नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम से कैरेबियाई प्रीमियर लीग ( सीपीएल ) का मैच देखकर बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ा था। कार्तिक आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान हैं। कुछ दिन पूर्व कार्तिक सीपीएल के एक मैच के दौरान त्रिन्बागो टीम के ड्रेसिंग रूम में चले गए थे। उन्होंने टीम की जर्सी भी पहन रखी थी।

बीसीसीआई को जब इस मामले में जानकारी मिली तो उसने दिनेश कार्तिक को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। नोटिस में उनसे पूछा गया था कि उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट क्यों न रद्द कर दिया जाए। कार्तिक ने नोटिस का जवाब देते हुए कहा था कि ब्रेंडन मैक्कुलम के अनुरोध पर पोर्ट ऑफ स्पेन गए थे और उनके कहने पर ही उन्होंने टीम की जर्सी पहनी थी।

Home / Sports / Cricket News / बीसीसीआई के प्रकोप का शिकार होते-होते बचे दिनेश कार्तिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो