scriptजेट एयरवेज के ‘धोखे’ के बाद अब एयर इंडिया पर ‘भरोसा’ करने में कतरा रही है टीम इंडिया | BCCI signed an agreement with Air India for South Africa series | Patrika News
क्रिकेट

जेट एयरवेज के ‘धोखे’ के बाद अब एयर इंडिया पर ‘भरोसा’ करने में कतरा रही है टीम इंडिया

‘महाराजा’ की मेहमाननवाजी से कतरा रही है भारतीय क्रिकेट टीम

Sep 17, 2019 / 04:39 pm

Manoj Sharma Sports

air_india.jpg

नई दिल्ली। कहते हैं दूध का जल छाछ भी फूंक-फूंककर पीता है। कुछ ऐसा ही इन दिनों देखने को मिल रहा है भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) के साथ। इंग्लैंड एंड वेल्स में आयोजित हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेटर्स को वापस आने के लिए तय समय पर फ्लाइट नहीं मिली थी।

ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि विमानन कंपनी जेट एयरवेज इन दिनों अस्थिरता के दौर से गुजर रही है और दिवालिया होने की कगार पर है। बीसीसीआई का जेट एयरवेज के साथ करार है लेकिन खराब सर्विस के कारण यह समय से पहले ही खत्म होने जा रहा है।

अब बीसीसीआई एयर इंडिया को मौका देने जा रहा है। हालांकि बीसीसीआई का पहले भी एयर इंडिया के साथ करार था लेकिन जेट एयरवेज से मिले कड़े अनुभवों के बाद अब वह एयर इंडिया के साथ करार करने से पहले सेवाओं को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त होना चाहता है।

फिलहाल बीसीसीआई ने एयर इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका सीरीज तक के टेस्ट मैचों तक के लिए करार किया है। अगर एयर इंडिया की सेवाएं बीसीसीआई को भा जाती है तभी यह एक सीरीज का करार सालाना करार में बदल सकता है।

आपको बता दें कि साल 2016 से पहले तक बीसीसीआई का एयर इंडिया के साथ ही करार हुआ करता था। 2016 में बीसीसीआई ने जेट एयरवेज के साथ करार किया लेकिन खराब सेवाओं के कारण यह ज्यादा लंबा नहीं चल सका। अब एक बार फिर से बीसीसीआई एयर इंडिया के साथ करार कर सकता है।

Home / Sports / Cricket News / जेट एयरवेज के ‘धोखे’ के बाद अब एयर इंडिया पर ‘भरोसा’ करने में कतरा रही है टीम इंडिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो