scriptनरेन को टी20 वर्ल्ड कप खिलाने पर बोले रोवमैन पॉवेल, पोलार्ड से लेकर ब्रावो तक उसने सब को ब्लॉक कर दिया है… | Been whispering in his ears says rovman Powell on trying to get Sunil Narine to play T20 World Cup | Patrika News
क्रिकेट

नरेन को टी20 वर्ल्ड कप खिलाने पर बोले रोवमैन पॉवेल, पोलार्ड से लेकर ब्रावो तक उसने सब को ब्लॉक कर दिया है…

नरेन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है और वे अब सिर्फ फ्रेंचाईजी क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज टम के कप्तान रोवमैन पॉवेल चाहते हैं कि नरेन अपना संन्यास वापस ले और आगामी टी20 वर्ल्ड कप में करेबियाई टीम के लिए खेलें।

नई दिल्लीApr 17, 2024 / 01:31 pm

Siddharth Rai

वेस्टइंडीज टम के कप्तान रोवमैन पॉवेल।

वेस्टइंडीज टम के कप्तान रोवमैन पॉवेल।

Rovman Powel on Sunil Narine, T20 World cup, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विस्फोटक ऑलराउंडर सुनील नरेन का बल्ला जमकर बोल रहा है। अपनी मिस्ट्री स्पिन के लिए जाने जाने वाले नरेन इस सीजन गेंद के साथ -साथ बल्ले से भी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में इस साल जून में वेस्टइंडीज और यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका (USA) में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में वे खेलेंगे या नहीं इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

दरअसल नरेन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है और वे अब सिर्फ फ्रेंचाईजी क्रिकेट खेल रहे हैं। करेबियाई ऑलराउंडर ने पिछले साल संन्यास की घोषणा की थी। ऐसे में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ नरेन के ताबड़तोड़ शतक के बाद वेस्टइंडीज टम के कप्तान रोवमैन पॉवेल से पूछा गया कि क्या वे आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए नरेन को टीम में शामिल करना चाहते हैं। इसपर करेबियाई कप्तान ने चौंकान वाला बयान दिया।

पॉवेल ने कहा, ‘पिछले 12 महीनों से, मैं सुनील के कान में फुसफुसा रहा हूं कि वे संन्यास से वापस आ जाएं और टी20 वर्ल्ड कप खेलें। लेकिन उन्होंने सभी से दूरी बना रखी है और सब को ब्लॉक कर दिया है। मैंने उनके सबसे अच्छे दोस्तों पोलार्ड, ब्रावो और पूरन से पूछा है और उम्मीद है कि टीम चुनने से पहले वे उनको माना लेंगे।

नरेन ने इस मैच में 56 गेंद पर 13 चौके और छह सिक्स की मदद से 109 रनों की आतिशी पारी खेली। यह उनके टी20 करियर का पहला शतक था। नरेन ने आखिरी बार अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के लिए क्रिकेट खेला था और नवंबर 2023 में संन्यास की घोषणा की थी। नरेन का मानना है कि फ्रेंचईजी क्रिकेट ही भविष्य है और वे बस यही खेलना चाहते हैं।

पॉवेल राजस्थान रॉयल्स के लिए मैच फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। पॉवेल से उनके बैटिंग ऑर्डर को भी लेकर कुछ सवाल किए गए। केकेआर के खिलाफ खेले गए इस मैच में वे गेंदबाज रविचन्द्र अश्विन के भी नीचे 8 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। इस पर पॉवेल ने कहा, ‘मैंने इस बारे में संगकारा और संजू से बात की है। मैं वेस्टइंडीज के लिए नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करता हूं और अगर आपको लगता है कि वेस्टइंडीज एक अच्छी टी20 टीम है, तो आप मुझे ऑर्डर पर ऊपर भेज सकते हैं। हमें अब कुछ दिनों की छुट्टी मिल गई है और मैं यह बात उनके कानों में सुनाता रहूंगा।’

Home / Sports / Cricket News / नरेन को टी20 वर्ल्ड कप खिलाने पर बोले रोवमैन पॉवेल, पोलार्ड से लेकर ब्रावो तक उसने सब को ब्लॉक कर दिया है…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो