scriptएशेज की तैयारी में जुटी ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर | before ashes austrlia got one bad and one good news | Patrika News
क्रिकेट

एशेज की तैयारी में जुटी ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर

एशेज की तैयारी में जुटी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को एक झटका लगा है।

Oct 04, 2017 / 03:23 pm

Prabhanshu Ranjan

ashes trophy

नई दिल्ली। एशेज की तैयारी में जुटी ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए दो खबरें सामने आई है। इसमें एक अच्छी है तो दूसरी बुरी। टीम अभी भारत में है, जहां वन-डे में बुरी तरह से हारने के बाद अब बारी टी-20 सीरीज की है। लेकिन फिर भी दूर देश में घटी इन दोनों खबरों से कंगारू टीम परेशानी में है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज को काफी प्रतिष्ठा हासिल है। यह दुनिया के सबसे पुराने सीरीजों में से एक है। इस सीरीज की तैयारी के लिए दोनों टीमें काफी पहले से जुटी रहती है। इंग्लैंड की टीम ने हाल ही में इस प्रतिष्ठित सीरीज के लिए अपने टीम का ऐलान किया है।

 

ashes trophy

ये है अच्छी खबर
कंगारू खेमे के लिए अच्छी खबर यह है कि टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टॉक अपनी चोट से उबर कर मैदान पर वापसी को तैयार है। स्टार्क के पैर में चैंपियंस ट्रॉफी में चोट लग गई थी। जिसके कारण वे क्रिकेट से दूर रहे। अब वे चोट से उबर कर मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। मिचेल स्टार्क शुक्रवार को न्यू साउथ वेल्स के लिए साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जेएलटी कप में खेलते नजर आएंगे। मिचेल स्टार्क का फिट होना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ी खुशखबरी की तरह है क्योंकि ये गेंदबाज एशेज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकता है।

 

ashes trophy

ये है बुरी खबर
टीम में वापसी के लिए एक तेज गेंदबाज तो तैयार होता दिख रहा है, लेकिन स्टार्क की वापसी से पहले ही टीम के एक दूसरे तेज गेंदबाज चोट के कारण एशेज से बाहर हो गए है। तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन कमर में फ्रैक्चर के कारण एशेज सीरीज सहित अनिश्चितकाल के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी दी। 27 वर्षीय पैटिनसन को बंगलादेश के खिलाफ आस्ट्रेलिया के टेस्ट दौरे के समय भी चोट लग गई थी।

Home / Sports / Cricket News / एशेज की तैयारी में जुटी ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो