scriptजसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर डालकर दिए वापसी के संकेत | Bumrah gave a hint of comeback putting picture on Instagram | Patrika News
क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर डालकर दिए वापसी के संकेत

जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण बेंगलूरु स्थित एनसीए में पुनर्वास पर हैं।

नई दिल्लीOct 29, 2019 / 06:32 pm

Mazkoor

Jasprit bumrah

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण विंडीज दौरे के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वह दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बाहर रहे थे और उसके बाद बांग्लादेश सीरीज से भी उन्हें बाहर रखा गया है, लेकिन अब वह पूर्ण फिटनेस पाने के काफी करीब हैं। बुमराह ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर डालकर इसके संकेत दिए हैं। बता दें कि दिवाली से पहले टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी कहा था कि बुमराह की स्थिति पहले से बेहतर है। वह जल्द ही टीम इंडिया में होंगे।

 

View this post on Instagram

Coming soon! 💪🏼

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

इंस्टाग्राम पर जिम में पसीना बहाते दिखे

जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर डालकर प्रशंसकों को अपनी जल्द वापसी के संकेत दिए हैं। उन्होंने जिम में पसीना बहाती अपनी तस्वीर डालकर फिल्मी स्टाइल में उसका कैप्शन दिया है। जैसे जल्द रिलीज होने वाली फिल्म के पोस्टर पर लिखा होता है- कमिंग सून! ठीक इसी तरह उन्होंने अपनी तस्वीर का कैप्शन दिया है- कमिंग सून! इससे इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि बीसीसीआई के डॉक्टर और फिजियो की तरफ से उन्हें संकेत मिल गया है कि वह अब स्वस्थ हैं। इसीलिए वह फिटनेस पाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं।

टीम इंडिया में वापसी के लिए कर रहे हैं मेहनत

जसप्रीत बुमराह अब भारतीय टीम में वापसी की कोशिशों में जुट गए हैं। दिवाली से पहले गेंदबाजी भरत अरुण ने कहा था कि बुमराह को सर्जरी नहीं करानी पड़ेगी, तभी इस बात के संकेत मिल गए थे कि वह अब फिट होने के करीब हैं। इससे पहले बुमराह की चोट को लेकर जब लंदन के एक एक्सपर्ट से संपर्क किया गया था तो उन्होंने कहा था कि सर्जरी करानी पड़ सकती है। लेकिन दिवाली ठीक पहले भरत अरूण ने कहा कि उनकी इंजरी में काफी सुधार है और अब सर्जरी की जरूरत नहीं है। वह जल्द ही टीम में होंगे।

Home / Sports / Cricket News / जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर डालकर दिए वापसी के संकेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो