scriptCricket: पाकिस्तान के खिलाफ मिकी आर्थर ने खोला मोर्चा | Cricket: Mickey Arthur accuses Pakistan Cricket Board of cheating | Patrika News
क्रिकेट

Cricket: पाकिस्तान के खिलाफ मिकी आर्थर ने खोला मोर्चा

मिकी आर्थर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर लगाया धोखे में रखने का आरोप

Sep 26, 2019 / 11:19 am

Manoj Sharma Sports

mickey_arthur.jpg

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी ) ने हाल ही में मिकी आर्थर को कोच पद से हटाकर मिस्बाह उल हक को टीम का नया मुख्य कोच बनाया था। अब आर्थर ने कहा है कि पाकिस्तान में कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने उनसे कहा कुछ और लेकिन किया कुछ और। आर्थर विश्व कप के बाद भी टीम के कोच बने रहना चाहते थे और उन्होंने यह बात पीसीबी से भी कह दी थी, लेकिन पीसीबी ने उन्हें हटाने का फैसला किया।

आर्थर ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे कार्यकाल में मुझे जो निराशा है वो यह है कि मैंने जिन लोगों पर भरोसा किया, उन्होंने ही मेरा साथ नहीं दिया। मैं शीर्ष पदों पर बैठे लोगों की बात नहीं कर रहा हूं बल्कि उनकी कर रहा हूं जो क्रिकेट समिति में शामिल थे, जिन पर मुझे भरोसा था, जिन्होंने कहा कुछ और, किया कुछ और। यह मेरे लिए निराशाजनक था।”

आर्थर ने कहा कि उन्होंने समिति के सामने मिस्बाह और वसीम अकरम के नाम की सिफारिश की थी। पूर्व कोच ने कहा, “मैंने कहा था कि मिस्बाह बेहतरीन साबित होंगे क्योंकि वह पाकिस्तान क्रिकेट के गॉडफादर हैं। मिस्बाह शानदार हैं, मैंने कहा था और साथ ही मैंने वसीम अकरम का नाम भी लिया था क्योंकि मुझे लगता है कि वसीम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अच्छी तरह समझते हैं।”

Home / Sports / Cricket News / Cricket: पाकिस्तान के खिलाफ मिकी आर्थर ने खोला मोर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो