script“गॉड ऑफ क्रिकेट” सचिन के नाम पर जल्द होगा स्टेडियम | Cricket stadium in Kerala to be named named after Sachin Tendulkar | Patrika News
Uncategorized

“गॉड ऑफ क्रिकेट” सचिन के नाम पर जल्द होगा स्टेडियम

“गॉड ऑफ
क्रिकेट” के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर के नाम पर अब जल्द ही क्रिकेट का मैदान भी
होगा

Sep 04, 2015 / 08:05 pm

सुभेश शर्मा

top 10 cricketers who retired in last 3 years

top 10 cricketers who retired in last 3 years

कोच्चि। “गॉड ऑफ क्रिकेट” के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर के नाम पर अब जल्द ही क्रिकेट का मैदान भी होगा। केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) का कहना है कि वो जल्द ही सचिन के नाम पर अपने एक स्टेडियम का नाम रखेगी। केसीए के अध्यक्ष टीसी मैथ्यू ने शुक्रवार को कहा कि यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पहले से ही सचिन के नाम पर पवैलियन है और केसीए अब उनके नाम पर एक स्टेडियम का नाम भी रखेगी।

मैथ्यू ने कहा, “हमने अभी ये फैसला नहीं किया है कि कौन सा स्टेडियम होगा क्योंकि अभी वायनाड में हमारे पास एक नया स्टेडियम है। हमारे पास और भी कई स्टेडियम्स है, जिनका निमार्ण तेजी से खत्म होने वाला है। फैसला जल्द लिया जाएगा और सचिन से भी चर्चा की जाएगी।”

वयानाड में केसीए द्वारा बनाए गए इस स्टेडियम में साउथ अफ्रीका ए और इंडिया ए के बीच मैच खेला जा चुका है। वयानाड देश में कुछ सबसे खूबसूरत दिखने वाले क्रिकेट मैदानों में से एक है, जिसके तीन तरफ पहाडियां है।

गौरतलब है कि सचिन 2015 नेशनल गेम्स के गुडविल एम्बैडडर रह चुके हैं और नेशनल गेम्स को प्रमोट करने के लिए वे रन-केरल-रन नाम के इवेंट को भी प्रमोट कर चुके हैं। इसके अलावा सचिन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरल ब्लास्टर्स के भी सहमालिक हैं।

Home / Uncategorized / “गॉड ऑफ क्रिकेट” सचिन के नाम पर जल्द होगा स्टेडियम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो