scriptइन दो महिला क्रिकेटरों ने आपस में शादी कर रचा था इतिहास, अब देने जा रहीं हैं बच्चे को जन्म | Cricketer Satterthwaite will give birth to her first child | Patrika News
क्रिकेट

इन दो महिला क्रिकेटरों ने आपस में शादी कर रचा था इतिहास, अब देने जा रहीं हैं बच्चे को जन्म

Amy Satterthwaite अपनी पार्टनर Lea Tahuhu के पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। इस बात को लेकर दोनों बेहद खुश है।

नई दिल्लीAug 20, 2019 / 05:05 pm

Mazkoor

amy satterthwaite and lea tahuhu

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान एमी सैटर्थवेट (Amy Satterthwaite) अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। इसके लिए सैटर्थवेट ने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया है। उन्होंने इस खुशी का ऐलान अपनी ट्विटर अकाउंट पर किया है। बता दें कि एमी सैटर्थवेट ने मार्च 2017 में अपनी ही टीम की महिला क्रिकेटर ली ताहुहु (Lea Tahuhu) से शादी की थी।

जनवरी 2020 आएगा उनका बच्चा

एमी सैटर्थवेट अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी देते हुए लिखा है कि अगले साल जनवरी में वह बच्चे को जन्म दे सकती हैं। सैटर्थवेट और ताहुहु अपने नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में अभी से लग गई हैं। एमी सैटर्थवेट ने लिख है कि वह और उनकी पार्टनर ली ताहुहु जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं।

अफगानिस्तान ने विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद पर लगाया एक साल का प्रतिबंध

कहा- खुशी व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है

एमी सैटर्थवेट ने अपने ट्विटर पर लिखा कि वह और ली और अपनी खुशी आप सबसे साझा करने के लिए बेहद उत्सुक हैं। उनका पहला बच्चा नए साल की शुरुआत में आने वाला है। उनके पास इस खुशी को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। एमी सैटर्थवेट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह बहुत ही खुशकिस्मत हैं कि उन्हें परिवार के लिए क्रिकेट से ब्रेक लेने में न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनकी मदद मिली है।

आथिया शेट्‌टी के साथ नहीं, केएल राहुल आलिया भट्‌ट की दोस्त को कर रहे हैं डेट!

https://twitter.com/hashtag/babysatterhuhu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खेलना चाहती हैं 2021 विश्व कप

एमी सैटर्थवेट और ली ताहुहु ने 2014 में सगाई की थी और और मार्च 2017 में विधिवत एक-दूसरे से शादी की थी। शादी के वक्त दोनों ने बताया था कि वह एक-दूसरे को तकरीबन 8 साल से जानती हैं। इस मौके पर एमी ने कहा कि अभी उनमें काफी खेल बचा है और उनकी नजर 2021 में न्यूजीलैंड में होने वाले आईसीसी महिला विश्व कप में खेलने पर लगी है। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में वह भाग नहीं लेंगी।

Home / Sports / Cricket News / इन दो महिला क्रिकेटरों ने आपस में शादी कर रचा था इतिहास, अब देने जा रहीं हैं बच्चे को जन्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो