scriptधवल कुलकर्णी ने अपनी दोस्त श्रद्धा खरपुड़े से की सगाई | Dhawal Kulkarni gets engaged to Shraddha Kharpude | Patrika News
Uncategorized

धवल कुलकर्णी ने अपनी दोस्त श्रद्धा खरपुड़े से की सगाई

IPL-8 में RR के प्रमुख गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने अपनी बचपन की दोस्त श्रद्धा खरपुड़े के साथ आज सगाई कर ली

Jun 01, 2015 / 11:33 pm

भूप सिंह

Dhawal Kulkarni-Shraddha Kharpude

Dhawal Kulkarni-Shraddha Kharpude

नई दिल्ली। आईपीएल-8 में राजस्थान रॉयल के प्रमुख गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने अपनी बचपन की दोस्त श्रद्धा खरपुड़े के साथ सोमवार को सगाई कर ली। आईपीएल में धासू प्रदर्शन करने वाले धवल कुलकर्णी को बांग्लादेश दौरे के लिए भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को सगाई की सूचना दी। वे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और रणजी ट्रॉफी में मुंबई टीम की तरफ से खेलते हैं।

श्रद्धा 2012 से फेमिना मैगजीन की फैशन समन्वयक है। धवल को पिछले साल भारतीय टीम में खेलने कई मौके मिले हैं। धवल टीम इंडिया की तरफ से 4 वनडे मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 8 विकेट लिए हैं। धवल को वर्ल्डकप 2015 में रिजर्व गेंदबाज के रूप में चुना गया था।


अजिम्क्य रहाणे ने भी दी बधाई
धवल ने अपने टि्वटर अकाउंट पर सगाई की फोटोज पोस्ट की हैं। सगाई की फोटो के साथ धवल ने लिखा, “वो इंसान जो आपकी जिन्दगी में सबसे ज्याद अहमियत रखता हो, पूरी जिंदगी आपके साथ हो तो इससे बेहतर क्या हो सकता है।” राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने भी उनकी सगाई की फोटो अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

Home / Uncategorized / धवल कुलकर्णी ने अपनी दोस्त श्रद्धा खरपुड़े से की सगाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो