scriptपांड्या पर किसी प्रकार का दबाव न बनाएं- पठान | Do not put any pressure on Pandya - Pathaan | Patrika News
क्रिकेट

पांड्या पर किसी प्रकार का दबाव न बनाएं- पठान

हार्दिक भारतीय टीम में एक बैटिंग आलराउंडर की भूमिका निभा रहे हैं और मैं उन्हें एक बैटिंग आलराउंडर के रूप में देखता हूं। पांड्या को खुल के खेलने दे।

Oct 11, 2017 / 07:20 pm

Lalit Sharma

pathan
नोएडा. हार्दिक भारतीय टीम में एक बैटिंग आलराउंडर की भूमिका निभा रहे हैं और मैं भी उन्हें एक बैटिंग आलराउंडर के रूप में ही देखता हूं। हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड््या को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर थोड़ा और समय देने की आवश्यकता है। हमें पांड्या को खुल के खेलने देना चाहिए। यह कहना है भारतीय टीम दिग्गज खिलाड़ी और रिवर्स स्विंग के उस्ताद इरफान पठान का। पठान ने कहा कि हार्दिक पर फिलहाल किसी प्रकार का दबाव नहीं बनाया जाना चाहिए।
टीम इंडिया खेल के तीनों फार्मेट में कंगारुओं पर भारी
पठान ने कहा कि मैं समझता हूं कि भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण तीनों ही क्षेत्र में भारत की टीम आस्ट्रेलिया पर भारी पड़ी और इस सीरीज में भारतीय टीम ने मेहमानों को चारों ओर से घेरकर मारा है। मैं समाझता हूं कि पहले की आस्ट्रेलियाई टीम और अभी की टीम में काफी अंतर है, लेकिन हमें भारतीय टीम को जीत का श्रेय देना चाहिए। अपने घर में खेलते हुए भी सीरीज जीतना आसान नहीं है क्योंकि मुझे अब भी याद है कि 2008 में सीबी सीरीज में हमने आस्ट्रेलिया को उसी के घर में पटखनी दी थी। पिच और हालात हमेशा से क्रिकेट में बहुत महत्वपूर्ण रहे हैं लेकिन हमें भारतीय टीम को जीत का श्रेय देना चाहिए।
यो-यो का स्कोर 16 के पार
भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे पठान, रणजी ट्रॉफी के इस सत्र में बड़ौदा की कप्तानी कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने माना कि अभी वह अपना पूरा ध्यान रणजी ट्राफी के इस सत्र पर केंद्रित करना चाहते है। पठान ने कहा कि अभी मैं बहुत फिट महसूस कर रहा हूं। मैंने यो-यो टेस्ट में भी अपना स्कोर 16 के पार कर दिया है। पिछले मैच की दोनों पारियों में यूसुफ पठान ने शतक जड़ा और मेरा भी प्रदर्शन अच्छा रहा जो कि टीम के लिए अच्छी बात है। हम पिछला मैच हार गए लेकिन जिस तरह से हमने मध्यप्रदेश को कड़ी टक्कर दी, उसने टीम के सभी लड़कों का आत्मविश्वास काफी बढ़ाया है।

Home / Sports / Cricket News / पांड्या पर किसी प्रकार का दबाव न बनाएं- पठान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो