scriptब्रेडमैन जैसे औसत से रन बना रहे अभिमन्यु ईश्वरन को मिलेगी केएल राहुल की जगह! | Easwaran scoring an average like Bradman will replace Rahul | Patrika News
क्रिकेट

ब्रेडमैन जैसे औसत से रन बना रहे अभिमन्यु ईश्वरन को मिलेगी केएल राहुल की जगह!

टीम इंडिया का चयन आज मुंबई में किया जाना है और बतौर ओपनर केएल राहुल लगातार फ्लॉप चल रहे हैं। ऐसे में क्या उन्हें टीम इंडिया में जगह मिलेगी।

नई दिल्लीSep 12, 2019 / 05:14 pm

Mazkoor

abhimanyu easwaran

मुंबई : दक्षिण अफ्रीका ( South africa cricket team ) के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अब से कुछ देर बाद टीम इंडिया ( Indian cricket team ) का ऐलान होगा। इसके पहले एक बात सबके जेहन में घूम रही है कि लगातार फ्लॉप चल रहे ओपनर केएल राहुल क्या टीम से बाहर जाएंगे? अगर जाएंगे तो उनकी जगह टीम में कौन लेगा? चयन से महज दो दिन पहले मुख्य चयनकर्ता ने यह संकेत दिए थे कि राहुल की जगह रोहित शर्मा टेस्ट में ओपन करते दिख सकते हैं। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ अनौपचारिक टेस्ट की पहली पारी में 90 रनों की शानदार पारी खेलकर शुभमान गिल ने भी इस स्थान के लिए अपना दावा ठोंका है। लेकिन एक खिलाड़ी और है, जो खामोशी से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वह है बंगाल टीम के नवनियुक्त अभिमन्यु ईश्वरन। इस बंगाल टाइगर का प्रदर्शन गजब का है और औसत तो चौंकाने वाला। करीब-करीब डॉन ब्रेडमैन के बराबर।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले पत्नी अनुष्का संग ऐसे वक्त बिता रहे हैं विराट, देखें तस्वीरें

घरेलू मुकाबले में रहा है आश्चर्यजनक प्रदर्शन

ईश्वरन का घरेलू मुकाबलों में आश्चर्यजनक प्रदर्शन रहा है। वह पिछले कुछ दिनों से लगातार टीम इंडिया में शामिल होने के दावेदार बने हुए हैं। उनके प्रदर्शन के कारण ही टीम इंडिया में बतौर ओपनर शामिल होने के वह बड़े दावेदार बनकर उभरे हैं। उन्होंने पिछले रणजी सीजन में करीब-करीब ब्रेडमैन जैसे औसत ( 95.66 ) से कुल 861 रन बनाए थे। वह पिछले सीजन में चार बड़े शतक जड़ चुके हैं। इनमें से एक दोहरा शतक भी है। अभी तक वह 52 प्रथम श्रेणी मैचों में 13 शतकों की मदद से 4067 रन बना चुके हैं।

घरेलू हिंसा के मामले में युवराज और उनके परिवार को मिली राहत, जोरावर की पत्नी ने लिया केस वापस

दिलीप ट्रॉफी में भी ठोका शतक

ईश्वरन ने हाल ही में दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में इंडिया रेड की तरफ से खेलते हुए 153 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा वह इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए इसी साल श्रीलंका ए के खिलाफ दोहरा शतक जड़ चुके हैं। अब देखना है कि उनके इस प्रदर्शन का इनाम क्या बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति उन्हें टीम इंडिया में शामिल कर देती है या नहीं।

Home / Sports / Cricket News / ब्रेडमैन जैसे औसत से रन बना रहे अभिमन्यु ईश्वरन को मिलेगी केएल राहुल की जगह!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो