scriptसचिन से लेकर अमिताभ, सभी ने धोनी को दी जन्मदिन की बधाई | From Sachin to Big B, wishes pour in for birthday boy MS Dhoni | Patrika News
Uncategorized

सचिन से लेकर अमिताभ, सभी ने धोनी को दी जन्मदिन की बधाई

सहवाग ने धोनी को अपने चिर परिचित अंदाज में शुभकामनाएं दीं और सात जुलाई को राष्ट्रीय हेलिकॉप्टर डे घाोषित करने की बात कही

Jul 07, 2016 / 08:57 pm

कमल राजपूत

MS Dhoni

MS Dhoni

नई दिल्ली। भारत के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के 35वें दिन पर गुरुवार को बधाइयों का ढेर लग गया। साथी खिलाडिय़ों के अलावा फिल्म जगत और अन्य क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियों ने उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर जन्मदिन की बधाइयां दीं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर से लेकर उनके पूर्व साथी खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, वी. वी. एस लक्ष्मण, हिंदी फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन और धोनी के जीवन पर बन रही फिल्म में उनका किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने ट्विटर पर भारतीय कप्तान को बधाई दी। भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, जन्मदिन मुबारक को धोनी। आने वाला साल शुभ हो। अनुराग ठाकुर ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो धोनी। आपका दिन शुभ हो और आपको जीवन में अनेक सफलताएं मिलें।

सहवाग ने धोनी को अपने चिर परिचित अंदाज में शुभकामनाएं दीं और सात जुलाई को राष्ट्रीय हेलिकॉप्टर डे घाोषित करने की बात कही। सहवाग ने लिखा, जन्मदिन मुबारक को एमएस धौनी। उम्मीद है आप हमेशा अनहोनी को होनी करते रहेंगे। सहवाग ने हैशटैग के साथ राष्ट्रीय हेलिकॉप्टर डे भी लिखा है।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से धौनी के जन्मदिवस पर लिखा गया, सार्वकालिक महान कप्तानों में से एक, साथ ही अद्वितीय बल्लेबाज और विकेटकीपर एमएस धोनी को जन्मदिन मुबारक।

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने लिखा, जन्मदिन मुबारक को माही भाई। आप पर ईश्वर की कृपा बनी रहे। सुरेश रैना ने भी ट्विटर के माध्यम से धौनी को बधाई देते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक को एमएस धोनी। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्वीट किया, भारतीय टीम के सीमित ओवरों के कप्तान 35 वर्ष के हो गए हैं। जन्मदिन मुबारक हो कप्तान”

रविंद्र जडेजा ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो माही भाई। हमेशा फिट और स्वस्थ रहें। राजपूत ने ट्वीट किया, जन्मदीन मुबारक कप्तान, एक स्वार्थहीन क्रिकेट खिलाड़ी और शानदार इंसान। धोनी के जीवन पर बन रही फिल्म में उनके पिता का किरदार निभाने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए लिखा, उनके जन्मदिन पर फिल्म का नया पोस्टर। जन्मदिन मुबारक एमएस धोनी।

Home / Uncategorized / सचिन से लेकर अमिताभ, सभी ने धोनी को दी जन्मदिन की बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो