scriptDDCA के नए अध्यक्ष बन सकते हैं गौतम गंभीर, अधिकारियों ने संपर्क साधना किया शुरू | Gautam Gambhir may be next president of DDCA | Patrika News
क्रिकेट

DDCA के नए अध्यक्ष बन सकते हैं गौतम गंभीर, अधिकारियों ने संपर्क साधना किया शुरू

– फिलाहल डीडीसीए ( DDCA ) के अध्यक्ष रजत शर्मा ( Rajat Sharma ) हैं, जिनका कार्यकाल खत्म होने वाला है

नई दिल्लीDec 30, 2019 / 03:37 pm

Kapil Tiwari

Gautam gambhir

Gautam gambhir

नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ ( DDCA ) की सालाना मीटिंग में अधिकारियों के बीच हुई हाथापाई ने संघ की नाक कटा दी है। तमाम मीडिया कैमरों के सामने डीडीसीए के दो गुट आपस में भिड़ गए और लात-घूंसे चलने लगे। इस बीच डीडीसीए से ही जुड़ी एक बड़ी जानकारी ये सामने आई है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ( gautam gambhir ) डीडीसीए के नए अध्यक्ष हो सकते हैं।

विज्डन की टी20 टीम में कोहली और बुमराह को मिली जगह, धोनी को नहीं किया शामिल

गंभीर को चुना जा सकता है डीडीसीए का नया अध्यक्ष

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीडीसीए अगले साल 13 जनवरी को अपना नया अध्यक्ष चुनेगा और अगर सब कुछ तय रणनीति के मुताबिक रहा तो गौतम गंभीर इस पद को संभाल सकते हैं। फिलाहल डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा हैं, जिनका कार्यकाल खत्म होने वाला है। डीडीसीए की कोशिश वापस रास्ते पर आने की है और उसके अधिकारियों को लगता है कि गंभीर इस काम को सफलतापूर्वक अंजाम दे सकते हैं, क्योंकी आईपीएल में केकेआर के कप्तान थे और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का अनुभव भी है, जो डीडीसीए को वापस पटरी पर लाने में मदद करेगा।

DDCA लोकपाल ने मनजोत कालरा पर लगाया 2 साल का बैन, उम्र में किया था फर्जीवाड़ा

डीडीसीए को गंभीर के नेतृ्त्व पर है भरोसा

– उन्होंने कहा, “उन्होंने बताया है कि वह क्या कर सकते हैं। उन्होंने नाइट राइडर्स का भविष्य बदला था। दिल्ली क्रिकेट में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। हमने देखा है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने प्रशासक के तौर पर अपनी नेतृत्व क्षमता का किस तरह से निर्वहन किया है। इसी तरह हमें लगता है कि गंभीर इस समय डीडीसीए के लिए सही विकल्प हैं।”

– उन्होंने कहा, “भाजपा के कुछ अधिकारियों ने हालिया दौर में उनसे स्थिति को समझने के लिए संपर्क किया था और कल (रविवार) के बाद तो लग रहा है कि एक गंभीर की तरह सख्त इंसान संघ को वापस पटरी पर लाने के लिए सही होगा। हां, उन्होंने इससे संबंधित बातों में रुचि दिखाई है। नए साल में उनसे और मुलाकातें हो सकती हैं।”

Home / Sports / Cricket News / DDCA के नए अध्यक्ष बन सकते हैं गौतम गंभीर, अधिकारियों ने संपर्क साधना किया शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो