scriptमहेंद्र सिंह धोनी को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान | Gautam Gambhir's big statement about Mahendra Singh Dhoni's retirement | Patrika News
क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान

माही पर गंभीर का तीखा हमला, कहा- सिलेक्टर्स को धोनी से पूछना चाहिए कि उनकी रणनीति क्या है?

Sep 27, 2019 / 08:56 am

Manoj Sharma Sports

Gautam Gambhir

Gautam Gambhir

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने गुरुवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी के संन्यास को लेकर भी काफी अटकलें लगाई जा रहीं है। वह विश्व कप से बाद से टीम में नहीं हैं और लगातार चयनकर्ताओं से आराम मांग रहे हैं।

धोनी के संन्यास की खबरों पर गंभीर ने कहा, “मैंने हमेशा से कहा है कि संन्यास का फैसला हर किसी का निजी फैसला है। मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं को धोनी से बात करनी चाहिए और पूछना चाहिए कि उनकी रणनीति क्या है क्योंकि अगर आप भारत के लिए खेलते तो आप सीरीज का चुनाव अपने हिसाब से नहीं कर सकते।”

गंभीर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) में लगातार उठ रहे हितों के टकराव के मुद्दों पर भी अपनी राय रखी। हाल ही में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी ( एनसीए ) के कोच बनाए गए राहुल द्रविड़ पर हितों के टकराव का आरोप है।

इस पर गंभीर ने कहा, “यह काफी मुश्किल सवाल है। राहुल अगर एनसीए के कोच रहते हैं तो इससे बेहतर बात एनसीए, भारत और देश के युवा खिलाड़ियों के नहीं हो सकती।

Home / Sports / Cricket News / महेंद्र सिंह धोनी को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो