scriptवॉलीबॉल टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के बिकिनी पहनने पर मचा बवाल, किया बहिष्कार करने का ऐलान | german beach volleyball duo boycott qatar over bikini issue | Patrika News
क्रिकेट

वॉलीबॉल टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के बिकिनी पहनने पर मचा बवाल, किया बहिष्कार करने का ऐलान

-वॉलीबाल मैदान पर बिकिनी में खिलाड़ियों के उतरने पर बहिष्कार की मांग उठी।-वॉलीबाल स्टार्स कार्ला बोर्गर और जूलिया सुड ने कतर में होने वाले टूर्नामेंट का बहिष्कार कर रहे हैं।

नई दिल्लीFeb 23, 2021 / 10:12 pm

भूप सिंह

qatar_tournament.jpg

नई दिल्ली। अगले महीने कतर में वॉलीबाल का टूर्नामेंट खेला जाना है। लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले वॉलीबाल के मैदान पर पहने जाने वाले कपड़ों को लेकर विवाद छिड़ गया है। यह बहस तेज हो गई है कि खिलाड़ी कैसे कपड़े पहनेंगे और कैसे नहीं? अगर खिलाड़ी मैदान में बिकिनी में नजर आएंगे तो कुछ खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट का बहिष्कार करने का ऐलान किया है।

 

qatar_tournament-4.jpg

कार्ला बोर्गर ने किया टूर्नामेंट का बहिष्कार करने का ऐलान
वॉलीबाल स्टार्स कार्ला बोर्गर और जूलिया सुड ने कतर में होने वाले टूर्नामेंट का बहिष्कार कर रहे हैं।

 

qatar_tournament-3.jpg

टूर्नामेंट में बिकिनी पहनने पर रोक
इस टूर्नामेंट में वॉलीवुड खिलाड़ियों के बिकिनी पहनने से मना किया है और कहा गया है कि अगर गेम के दौरान खिलाड़ी शर्ट और लॉन्ग ट्राउजर्स पहने बिना खेले तो ही मैच देखा जाएगा।

 

qatar_tournament-1.jpg

कार्ला ने दिया बयान
कार्ला ने कहा कि हम खेल के मैदान पर अपनी जॉब करने जाते हैं, लेकिन हमें हमारे प्रोफेशन के कपड़े पहनने से ही रोका जा रहा है। ये एकमात्र ऐसा टूर्नामेंट हैं जहां सरकार हमें सिखा रही है कि हमें अपनी जॉब कैसे करनी है और हम इसकी ओलचना करते हैं।

 

qatar_tournament-2.jpg

कतर में परंपरागत कपड़े पहनती हैं महिलाएं
बता दें कि एक कतर एक इस्लामिक देश है जहां महिलाएं काफी पारंपरिक कपड़े पहनती हैं। यह पहली बार होगा जब दोहा महिलाओं का वर्ल्ड टूर इवेंट होस्ट कर रहा है।

Home / Sports / Cricket News / वॉलीबॉल टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के बिकिनी पहनने पर मचा बवाल, किया बहिष्कार करने का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो