scriptश्रेयस गोपाल के सामने कांपने लगते हैं मैक्सवेल, अपने नाम किया रोहित शर्मा के ये शर्मनाक रिकॉर्ड | Glenn Maxwell equals the record of rohit sharma of Most Ducks in IPL RCB vs MI | Patrika News
क्रिकेट

श्रेयस गोपाल के सामने कांपने लगते हैं मैक्सवेल, अपने नाम किया रोहित शर्मा के ये शर्मनाक रिकॉर्ड

इस मैच में मैक्सवेल ने चार गेंद खेली और वे एक बार फिर शू्न्य पर आउट हुए। स्पिनर श्रेयस गोपाल की शानदार स्पिन गेंद को मैक्सवेल पढ़ नहीं पाये और एलबीडबल्यू आउट हो गए। यह इस सीजन का उनका तीसरा डक है।

नई दिल्लीApr 11, 2024 / 09:04 pm

Siddharth Rai

glenn_max.jpg

Glenn Maxwell, Most Ducks in IPL: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे सीजन का 25वां मुक़ाबला पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) के बीच खेला जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

इस मैच में मैक्सवेल ने चार गेंद खेली और वे एक बार फिर शू्न्य पर आउट हुए। स्पिनर श्रेयस गोपाल की शानदार स्पिन गेंद को मैक्सवेल पढ़ नहीं पाये और एलबीडबल्यू आउट हो गए। यह इस सीजन का उनका तीसरा डक है। इसी के साथ वे आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा बार डक पर आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

मैक्सवेल आईपीएल में 17 बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं। उन्होंने इस मामले में आरसीबी के विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की बराबरी कर ली है। दोनों बल्लेबाज 17- 17 बार डक पर आउट हुए हैं।

आईपीएल इतिहास में शून्य पर आउट होने वाले बल्लेबाज
ग्लेन मैक्सवेल – 17 बार
दिनेश कार्तिक-17 बार
रोहित शर्मा- 17बार
सुनील नरेन- 15 बार
मनदीप सिंह- 15 बार
राशिद खान- 15 बार
अंबाती रायडू-14 बार
मनीष पांडे – 14 बार

इन दोनों के अलावा पीयूष चावला, मनदीप सिंह, सुनील नरेन और राशिद खान 15 – 15 बार शू्न्य पर आउट हुए हैं। इतना ही नहीं मैक्सवेल ने अपने आईपीएल करियर में श्रेयस गोपाल की मात्र दो गेंद खेली हैं और दोनों ही बार वे आउट हुए हैं।

Home / Sports / Cricket News / श्रेयस गोपाल के सामने कांपने लगते हैं मैक्सवेल, अपने नाम किया रोहित शर्मा के ये शर्मनाक रिकॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो