हनुमा विहारी ने सचिन तेंदुलकर को बताया पसंदीदा क्रिकेटर, अन्य खिलाड़ियों पर भी रखी राय

Hanuma Vihari को इस बार आईपीएल ऑक्शन में किसी टीम ने नहीं खरीदा है। इसलिए उन्होंने काउंटी खेलने का फैसला लिया था।

By: Mazkoor

Published: 06 Apr 2020, 03:16 PM IST

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण इन दिनों पूरी दुनिया थम-सी गई है। भारत के साथ-साथ लगभग पूरे विश्व में लॉकडाउन की स्थिति है। सारी खेल प्रतियोगिताएं स्थगित कर दी गई है। इस दौरान खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं और अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये वह प्रशंसकों से जुड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं। इन्हीं में से भारतीय टेस्ट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज (Hanuma Vihari) भी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब का सत्र आयोजित कर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में बात की। इस दौरान प्रशंसकों ने उनसे कई सारे सवाल पूछे, जिनके जवाब उन्होंने पूरी ईमानदारी से दिए।

सचिन हैं पसंदीदा क्रिकेटर

हनुमा विहारी से उनके एक प्रशंसक ने उनके टि्वटर अकाउंट पर सवाल-जवाब सत्र के दौरान जब यह पूछा कि आपके पसंदीदा क्रिकेटर कौन हैं तो उन्होंने सचिन तेंदुलकर का नाम लिया। बता दें कि हनुमा विहारी इससे पहले भी सचिन की तारीफ कर चुके हैं। विहारी ने कहा कि बचपन से सचिन उनके रोल मॉड्ल हैं।

 

रोहित को सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय सलामी बल्लेबाज बताया

हनुमा विहारी ने इसके अलावा टीम इंडिया के कई और क्रिकेटरों पर भी अपनी राय रखी। एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में उन्होंने रोहित शर्मा को एकदिवसीय क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज बताया तो वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के रनों की भूख की भी जमकर तारीफ की।

कीवी दौरे पर टेस्ट टीम में थे शामिल

हनुमा विहारी हाल ही में संपन्न हुए कीवी दौरे में भारत के टेस्ट टीम में शामिल थे। हालांकि भारत यह टेस्ट सीरीज 2-0 से हार गई थी। इस बार आईपीएल के ऑक्शन में उन पर किसी ने दांव नहीं लगाया था तो उन्होंने इंग्लैंड जाकर काउंटी खेलने का निर्णय लिया है। हालांकि काउंटी पर भी कोरोना के कारण संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इसके बावजूद उन्हें उम्मीद है कि वह इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned