scriptअब हरभजन सिंह क्रिकेट से लेने वाले हैं संन्यास! BCCI को नहीं है कोई जानकारी | Harbhjan Singh May be Retirement from International Cricket | Patrika News
क्रिकेट

अब हरभजन सिंह क्रिकेट से लेने वाले हैं संन्यास! BCCI को नहीं है कोई जानकारी

हरभजन सिंह के संन्यास की खबरों को बीसीसीआई ने खारिज किया है। भज्जी 2016 से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

नई दिल्लीOct 04, 2019 / 12:21 pm

Kapil Tiwari

harbhajan_singh.jpg

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वो ना तो इंटरनेशनल क्रिकेट खेल पा रहे हैं और ना ही घरेलू क्रिकेट, ऐसे में भज्जी के संन्यास की खबरें तेजी से आने लगी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि युवराज सिंह के बाद अब हरभजन सिंह भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं भज्जी

भज्जी के संन्यास लेने की वजह से 100 बॉल क्रिकेट को माना जा रहा है, जिसका पहला सीजन इंग्लैंड में शुरू हो रहा है। हालांकि भज्जी के संन्यास के लिए उनका टीम से लंबे समय से बाहर होना भी बताया जा रहा है। भज्जी अभी सिर्फ आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे हैं।

बीसीसीआई ने ऐसी खबरों को किया खारिज

हालांकि हरभजन सिंह के संन्यास लेने और 100 बॉल क्रिकेट खेलने की खबरों को बीसीसीआई ने खारिज कर दिया है। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया है कि हरभजन सिंह ने कभी बीसीसीआई से एनओसी (No Objection Certificate) नहीं मांगी है, वो किसी भी लीग में अपना नाम नहीं लिखवा रहे हैं और अगर भज्जी ने ऐसा किया भी तो बीसीसीआई के नियमों के खिलाफ होगा।

आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने आखिरी वनडे मैच अक्टूबर 2015 में खेला था। वहीं आखिरी टी20 मैच मार्च 2016 में खेला था। उसके बाद से ही हरभजन सिंह टीम में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं।

Home / Sports / Cricket News / अब हरभजन सिंह क्रिकेट से लेने वाले हैं संन्यास! BCCI को नहीं है कोई जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो