scriptमोहम्मद शमी की पत्नी हसीन का यू-टर्न, कहा नहीं लगाए मैंने फिक्सिंग के आरोप | Haseen Jahan takes U turn on fixing allegation on Shami | Patrika News
क्रिकेट

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन का यू-टर्न, कहा नहीं लगाए मैंने फिक्सिंग के आरोप

हसीन ने अपने पति शमी पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों से यूटर्न ले लिया है हसीन ने कहा उन्होंने ऐसा कोई आरोप कभी नहीं लगाया।

नई दिल्लीMar 17, 2018 / 05:32 pm

Siddharth Rai

हसीन

नई दिल्ली। भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहे विवाद में रोज एक नया पहलू सामने आता है। ऐसे में हसीन द्वारा दिए गए बयान से इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। जी हां भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां जो अपने पति पर अवैध संबंधों से लेकर मैच फिक्सिंग तक का आरोप लगा रही थीं अब अचानक से उन्होंने यूटर्न ले लिया है। उन्होंने अपने पति शमी पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों से यूटर्न ले लिया है हसीन ने कहा उन्होंने ऐसा कोई आरोप कभी नहीं लगाया।

नहीं लगाया फिक्सिंग का आरोप
हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने कभी भी शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप नहीं लगाया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हसीन जहां ने शमी पर लगाए मैच फिक्सिंग के आरोप से किनारा कर लिया है और कहा कि मैंने उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप नहीं लगाया था। हसीन का कहना है कि वह इस मामले को अदालत में नहीं लाना चाहतीं। जिस तरह से पिछले दो सालों से शमी उनके साथ व्यवहार कर रहे थे उसने उन्हें ऐसा कदम उठाने को मजबूर किया। बता दें हसीन ने शमी पर दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया था।

झूठी है हसीन एक साल में की करीब डेढ़ करोड़ रुपए की शॉपिंग
वहीं इस मामले में शमी का कहना है मेरी पत्नी ने सालभर में मेरे क्रेडिट कार्ड से करीब डेढ़ करोड़ रुपए की शॉपिंग की है। ऐसे में वह दहेज पीड़िता कैसे हो गईं? शमी ने कहा हसीन झूट बोल रही है और बे बुनियाद आरोप लगा रहीं हैं। शमी ने कहा पिछले तीन साल में वह तीन हजार लोगों पर आरोप लगा चुकी हैं। इससे पहले घर में काम करने वाले एक नौकर पर भी उन्होंने गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं हसीन का कहना है अगर मुझे फोन नहीं मिलता, तो शमी ने मुझे छोड़ दिया होता। मैंने हर बार बात कर उन्हें समझाने की कोशिश की है, लेकिन वो तैयार नहीं थे।

शमी अपनी गलती स्वीकारे
हालांकि हसीन ने फिर ये भी कहा कि शमी झूठा है और वह अपने को बचाने के लिए झूठ बोल रहा है। हमने पिछली बात व्हॉट्सऐप के जरिए की थी। यह कॉल करने का प्लान उनका था। उन्होंने मुझसे पूछा था कि हम परिवार को कैसे बचा सकते हैं। मैंने उनसे माफी मांगने और अपनी सारी गलती स्वीकारने की बात कही थी।

Home / Sports / Cricket News / मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन का यू-टर्न, कहा नहीं लगाए मैंने फिक्सिंग के आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो