scriptICC WORLD CUP 2019- इग्लैंड को चौंका सकती है बांग्लादेश, आसान नहीं होगा मुकाबला | ICC WORLD CUP 2019-England vs bangladesh match preview | Patrika News
क्रिकेट

ICC WORLD CUP 2019- इग्लैंड को चौंका सकती है बांग्लादेश, आसान नहीं होगा मुकाबला

शनिवार को इग्लैंड और बांग्लादेश के बीच मुकाबला
विश्व कप में अच्छा रहा है बांग्लादेश का प्रदर्शन
इग्लैंड के लिए बांग्लादेश को हराना होगा मुश्किल

नई दिल्लीJun 07, 2019 / 11:09 pm

mangal yadav

england vs Bangladesh

ICC WORLD CUP 2019- शनिवार को इग्लैंड और बांग्लादेश के बीच मुकाबला

नई दिल्ली। 8 जून को वर्ल्ड कप-2019 में इग्लैंड और बांग्लादेश के बीच ग्रुप चरण का मैच खेला जाएगा। यह मैच कार्डिफ के सोफिया गार्डेन में 3 बजे से होगा। इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप में अब तक दो मुकाबले खेले हैं। इनमें से इग्लैंड ने एक मैच जीता है और एक हारा है। इग्लैंड ने विश्व कप के पहले ही मैच में साउथ अफ्रीका हराया था, वहीं दूसरे मैच में पाकिस्तान ने इग्लैंड को हरा दिया था।
फॉर्म में हैं बांग्लादेश के सभी बल्लेबाज

पिछले दो मैचों में अगर बांग्लादेश के प्रदर्शन पर नजर डाले तो बांग्लादेश के सभी बल्लेबाज फॉर्म में नजर आए। अफ्रीका के खिलाफ मैच में बांग्लादेश के टॉप आर्डर और मिडिल आर्डर के सभी बल्लेबाज ने अच्छी बल्लेबाजी की। सौम्य सरकार ने 42 रन, मुशफिकर रहीम ने 78 रन और शाकिब उल हसन ने 75 रन की पारी खेली। वहीं महमदुल्लाह ने भी 46 रन की शानदारी पारी खेली।
दूसरे मैच में अच्छा खेलकर भी हारा बांग्लादेश

वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश अच्छा खेलकर भी हार गया। जहां शाकिब उल हसन ने पहले मैच की तरह ही इस बार भी 64 रन की सधी हुई पारी खेली। ये बांग्लादेश की दिलेरी ही थी कि 245 रन के छोटे से लक्ष्य को पाने के लिए न्यूजीलैंड के 8 बल्लेबाजों को आउट कर दिया। इस मैच में बांग्लादेश के गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।
विश्व कप में खेले गए मैचों में बांग्लादेश का पलड़ा भारी

विश्व कप में खेले गए मुकाबलों के आधार पर बांग्लादेश का इग्लैंड पर पलड़ा भारी नजर आ रहा है। विश्व कप में दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 3 मुकाबला हुआ है। इसमें बांग्लादेश को दो में जीत मिली है। वहीं एक मैच इग्लैंड जीता है।
वनडे मैचों में इग्लैंड ने बांग्लादेश से ज्यादा मैच जीते

इग्लैंड-बांग्लादेश ने अब तक दूसरे के खिलाफ कुल 20 मैच खेले हैं, जिनमें इग्लैंड का पलड़ा भारी है। इग्लैंड ने 16 मैचों में बांग्लादेश को हराया है, वहीं बांग्लादेश को मात्र 4 मैचों में जीत मिली है।

Home / Sports / Cricket News / ICC WORLD CUP 2019- इग्लैंड को चौंका सकती है बांग्लादेश, आसान नहीं होगा मुकाबला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो