script2 भारतीय खिलाड़ी जिनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन से कटेगा पत्ता! | Patrika News
क्रिकेट

2 भारतीय खिलाड़ी जिनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन से कटेगा पत्ता!

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टी-20 मैच में करारी शिकस्त दी है। भारतीय गेंदबाजो का इस मैच में खराब प्रदर्शन देखने को मिला। दूसरे टी-20 मैच में अब भारत की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इन खिलाड़ियों को बाहर किया जा सकता है।

Sep 21, 2022 / 02:14 pm

Joshi Pankaj

IND VS AUS

IND VS AUS

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मुकाबला मोहानी में खेला गया। नागपुर में ये मुकाबला खेला जाएगा। पहला मैच भारतीय टीम चार विकेट से हार गई। इस मुकाबले में भारतीय टीम की गेंदबाजी बहुत ही खराब रही। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 209 रनों को लक्ष्य दिया था। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने इसे आसानी से हासिल कर लिया। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में भी अब सवाल यहां पर खड़े हो रहे हैं। दूसरा टी-20 23 अक्टूबर को खेला जाएगा और यहां की प्लेइंग इलेवन में बदलाव कुछ देखने को मिल सकता है। टीम के कुछ खिलाड़ी बिल्कुल भी लय में नहीं लग रहे हैं। ऐसे में इन खिलाड़ियों के ऊपर सवाल खड़े हो रहे हैं। आइए जानते हैं किनका पत्ता अगले टी-20 मैच से कट सकता है।
1) भुवनेश्वर कुमार

एशिया कप में अपनी खराब गेंदबाजी से भुवनेश्वर ने भारतीय टीम को दो मैच हराए। अनुभव के कारण रोहित शर्मा ने उनके ऊपर भरोसा जताया था। भुवनेश्वर नहीं सुधरे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भी रन लुटा दिए। भुवनेश्वर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 ओवर में 52 रन दिए। सोशल मीडिया पर फैंस बहुत गुस्से में भुवनेश्वर को लेकर है। अब भुवनेश्वर कुमार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में मौका मिलना लगभग नामुमकिन है। भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन में पिछले कुछ समय से काफी गिरावट देखने को मिली है। अब लग रहा है कि उनका टी-20 करियर जल्द ही खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें

T-20 में सबसे ज्यादा बार 200 रन बनाने वाली 2 टीमें

https://twitter.com/hashtag/INDvAUS?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


2) युजवेंद्र चहल


चहल अब भारतीय टीम के लिए कमजोरी बनते हुए नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चहल बिल्कुल भी अपनी लय में नजर नहीं आए। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने चहल की जमकर धुनाई की। अब कोई भी बल्लेबाज आकर उनके खिलाफ रन बना लेता है। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ उनके ऊपर लगातार भरोसा जता रहे हैं। अब दूसरे टी-20 में उनकी जगह अश्विन को मौका दिया जा सकता है। चहल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3.2 ओवर में 42 रन दिए। एशिया कप में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

यह भी पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में हार्दिक पांड्या की धुआंधार पारी

https://twitter.com/surya_14kumar/status/1572294954009112578?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / 2 भारतीय खिलाड़ी जिनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे T20 मैच की प्लेइंग इलेवन से कटेगा पत्ता!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो