scriptIND vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने किया ट्वीट, ‘अब भी तुम्हारी जरुरत नहीं है’, कन्फ्यूज हुए फैंस | IND vs ENG-Fans confused after Bumarh Tweet-Still dont need you | Patrika News

IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने किया ट्वीट, ‘अब भी तुम्हारी जरुरत नहीं है’, कन्फ्यूज हुए फैंस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2021 02:37:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जसप्रीत बुमराह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के अलग मायने निकाल रहे हैं।

jasprit_bumrah.png
भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्रॉ हो गया। पहले टेस्ट मैच के आखिरी दिन बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं खेली गई। इस वजह से इसे ड्रॉ घोषित कर दिया गया। अब दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से खेला जाएगा। इस बीच टीम इंडिया के तेजबाज जसप्रीत बुमराह का एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ। बुमराह ने खुद की तस्वीर पोस्ट करते हुए ऐसा कुछ लिख दिया कि फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं और बुमराह के इस ट्वीट का रहस्य सुलझाने में लग गए हैं।
बुमराह ने किया यह ट्वीट
भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद बुमराह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे अब भी तुम्हारी जरुरत नहीं है।’ अब जसप्रीत बुमराह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के अलग मायने निकाल रहे हैं। इस ट्वीट के साथ ही बुमराह ने ट्रेंटब्रिज टेस्ट की अपनी गेंदबाजी स्पेल की दो तस्वीरें भी लगाई हैं। कुछ लोग कन्फ्यूज हो रहे हैं कि बुमराह इस ट्वीट में कहना क्या चाहते हैं।
यह भी पढ़ें— IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह की फॉर्म के बारे में पूछा सवाल तो हैरान हुए केएल राहुल, बोले-पता नहीं सर…

https://twitter.com/Jaspritbumrah93/status/1424654315894067200?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/legitroacher/status/1424654566113439748?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SawikarS/status/1424707789490851841?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/_ssprince/status/1424654668890730503?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/firebal_india?ref_src=twsrc%5Etfw
पहले मैच में बुमराह ने किया शानदार प्रदर्शन
जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की। बुमराह ने पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में कुल नौ विकेट झटके। उन्होंने पहली पारी में इंग्लैंड के चार और दूसरी पारी में पांच विकेट लिए। बुमराह ने टेस्ट मैच में दो साल बाद एक पारी में पांच विकेट चटकाए हैं। वहीं उनका ट्वीट चर्चा में आ गया है।
यह भी पढ़ें—बुमराह को हर मैच में उतारने से उनका कॅरियर जल्द खत्म हो जाएगा: शोएब अख्तर

ट्वीट से कन्फ्यूज हुए फैंस, निकाले जा रहे हैं अलग-अलग मायने
जसप्रीत बुमराह के इस ट्वीट से फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं और उनके ट्वीट अलग अलग मायने निकाले जा रहे हैं। जहां कुछ लोगों का मानना है ट्रेंटब्रिज टेस्ट में उनकी शानदार गेंदबाजी के बावजूद मैच ड्रॉ हो गया, इसलिए वो मैच ना जीत पाने से निराश और उन्होंने अपनी इसी कसक को जाहिर करने के लिए ये ट्वीट किया है। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि बुमराह उनके आलोचकों को जवाब दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो