IND vs ENG: टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी के लिए जाते समय रोका था ओली रॉबिन्सन का रास्ता: रिपोर्ट

दूसरे टेस्ट मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी गर्मा—गर्मी देखने को मिली थी। दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर कई बार आपस में उलझते हुए नजर आए।

By: Mahendra Yadav

Published: 19 Aug 2021, 05:02 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी गर्मा—गर्मी देखने को मिली थी। दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर कई बार आपस में उलझते हुए नजर आए। हालांकि यह मामला सिर्फ पिच या मैदान तक ही सीमित नहीं रहा। मैदान के बाहर भी दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच उलझने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि टीम इंडिया के निशाने पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन रहे थे, जिन्होंन अपनी गेंदबाजी के दौरान जसप्रीत बुमराह को काफी परेशान किया था। वहीं टीम इंडिया के मोहम्मद सिराज ने मैदान पर आते ही ओली रॉबिन्सन को आंख दिखाई थी।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रोका रॉबिन्सन का रास्ता
अंग्रेजी मीडिया में दावा किया गया है कि टीम इंडिया के रिजर्व खिलाड़ियों ने ओली रॉबिन्सन का रास्ता रोका था। रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी, जो मैदान से अपने ड्रेसिंग रूम में लौट रहे थे, उन्होंने तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को बल्लेबाजी करने के लिए जाते वक्त रास्ता देने से इनकार कर दिया था। ओली रॉबिन्सन दूसरे टेस्ट मैच के अंतिम दिन इंग्लैंड के 90/7 पर सिमट जाने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें— IND vs ENG: इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड बोले- हम लड़ाई से नहीं डरते, टीम इंडिया धक्का देगी तो जवाब देंगे

team_india_2.png

पवेलियन की सीढ़ियों में रोका रॉबिन्सन को
द गार्जियन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, जब रॉबिन्सन पवेलियन की सीढ़ियां उतर रहे थे उसी समय 2 भारतीय खिलाड़ी मैदान से ड्रिंक देकर वापस आ रहे थे। रॉबिन्सन ने रूककर उनके एकतरफ होने का इंतजार किया लेकिन वे रॉबिन्सन के रास्ते से नहीं हटे थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि रॉबिन्सन बिना कुछ बोले उन दोनों भारतीय खिलाड़ियों के हटने का इंतजार करते रहे, लेकिन दोनों खिलाड़ी कुछ सेंकड तक रॉबिन्सन के रास्ते में खड़े रहे और उन्हें लुक देकर निकले। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इंग्लिश मीडिया में इस वक्त यह खबर चर्चा में बनी हुई है।

यह भी पढ़ें— IND vs ENG: मैच में हुई स्लेजिंग पर बोले केएल राहुल-आप एक को टारगेट करोगे, हम 11 वापसी करेंगे

दूसरे टेस्ट में बढ़ा तनाव
भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच ट्रेंट ब्रिज में खेला गया था। पहला मैच बारिश की वजह से ड्रॉ हो गया था। वहीं पहले मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कोई घटना नहीं हुई। वहीं दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन उस समय तनाव बढ़ गया जब भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पर शॉर्ट डिलीवरी से हमला किया। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। भारतीय कप्तान विराट कोहली और एंडरसन के बीच जुबानी जंग में मतभेद चरम पर पहुंच गया था।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned