IND vs ENG: इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड बोले- हम लड़ाई से नहीं डरते, टीम इंडिया धक्का देगी तो जवाब देंगे

IND vs ENG: दूसरे मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग हुई। यहां तक की खिलाड़ी आपस में उलझते हुए भी नजर आए। अब इस मामले में इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड का बयान सामने आया है।

By: Mahendra Yadav

Updated: 19 Aug 2021, 10:19 AM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग हुई। यहां तक की खिलाड़ी आपस में उलझते हुए भी नजर आए। अब इस मामले में इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड का बयान सामने आया है। क्रिस सिल्वरवुड का कहना है कि वे लड़ाई से नहीं डरते। साथ ही उन्होंंने कहा कि अगर टीम इंडिया उन्हें गिराने की कोशिश करेगी तो वे इसका जवाब देंगे। दूसरे टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच रनअप विवाद को लेकर आपस में कहासुनी हो गई थी। वहीं जोस बटलर और जसप्रीत बुमराह को भी मैच के दौरान आपस में कहासुनी करते देखा गया।

मैदान पर कुछ मतभेद हुए: क्रिस सिल्वरवुड
लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से हेडिंग्ले में खेला जाएगा। वहीं क्रिस सिल्वरवुड ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे लड़ाई से जरा भी नहीं डरते हैं। साथ ही उन्होंने टीम इंडिया को करारा जवाब देने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि मैदान पर कुछ मतभेद हुए और यह अच्छा है। क्रिस का कहना है कि खिलाड़ी आपस में भिड़े और उन्होंने इसका लुत्फ उठाया। दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन जसप्रीत बुमराह ने जेम्स एंडरसन को बाउंसर गेंद फेंकी थी। इसके बाद एंडरसन ने बुमराह से कुछ कहा था और इसी के बाद से विवाद शुरू हुआ।

यह भी पढ़ें— IND vs ENG: मैच में हुई स्लेजिंग पर बोले केएल राहुल-आप एक को टारगेट करोगे, हम 11 वापसी करेंगे

team_india_1.png

आक्रामक रुख से एतराज नहीं
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी टीम के खिलाड़ियों का साथ देते हुए इंग्लिश खिलाड़ियों को जवाब दिया। वहीं क्रिस सिल्वरवुड का कहना है कि उन्हें आक्रामक रुख से कोई एतराज नहीं है। उनका कहना है कि वे सिर्फ टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जवाब देने की कोशिश कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, 'अगर हम दोबारा इस स्थिति में पहुंचते हैं, तो हमें प्लान की जरूरत होगी।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि टीम को अपनी रणनीति पर फिर से ध्यान देने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें— IND VS ENG: पहले ही टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाड़ियों से भिड़ गए सिराज, इंटरनेट पर Video Viral

केएल राहुल ने भी दिया था स्लेजिंग पर बयान
वहीं दूसरे टेस्ट मैच के बाद टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल ने मैच के दौरान हुई स्लेजिंग को लेकर कहा कि ऐसी छींटाकशी का टीम के खिलाड़ियों पर कोई फर्क नहीं पड़ता। साथ ही उन्होंने कहा था कि जब दो शीर्ष टीमें भिड़ती हैं तोे कुछ छींटाकशी की भी उम्मीद होती है, लेकिन हम इस पर ध्यान नहीं देते। साथ ही उन्होंने कहा,'आप हमारे एक खिलाड़ी को टारगेट करोगे तो हम 11 के 11 वापसी करते हैं।'

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned