IND VS ENG: पहले ही टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाड़ियों से भिड़ गए सिराज, इंटरनेट पर Video Viral

भारत और इंग्लैंड के खेला जा रहा पहला टेस्ट में कांटे का मुकाबला होता जा रहा है। भारत को जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्य मिला है।

By: भूप सिंह

Published: 07 Aug 2021, 11:00 PM IST

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच नॉटिंघम में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दोनों ही टीमों के बीच कांटे का मुकाबला चल रहा है। इंग्लैंड को पहली पारी में भारत ने 183 रनों पर पूरी टीम को ऑल आउट कर दिया था। इसके बाद इंग्लैंड ने भारत को 278 रनों पर आउट कर दिया। अब दूसरी पारी में भारत ने इंग्लैंड के 244 रनों के स्कोर पर 6 विकेट गिरा दिए हैं। इस मैच में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) गुस्से में इंग्लैंड के खिलाड़ियों से भिड़ गए थे।

यह खबर भी पढ़ें:—पाकिस्तान की कश्मीर प्रीमियर लीग को मान्यता देने के पक्ष में नहीं बीसीसीआई, आईसीसी को लिखा पत्र

सिराज ने सिबली को उकसाया
पहली पारी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड पर 90 रनों की लीड हासिल की। वहीं इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान मोहम्मद सिराज काफी एग्रेसिव नजर आए। वह एक बार नहीं बल्कि दो—दो बार इंग्लैंड के खिलाड़ियों से उलझते नजर आए। दरअसल, सिराज को इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डोमिनिक सिबली से उलझते हुए देखा गया। जैसे ही सिबली ने सिराज की गेंद पर चौका लगाया, सिराज गुस्से में आ गए और बल्लेबाज को स्लेज करते हुए नजर आते हैं। सिराज लगातार डोमिनिक सिबली को उकसाने की कोशिश करते हुए दिखते हैं।

एंडरसन और सिराज के बीच हुई जुबानी जंग
जेम्स एंडरसन (James Anderson) टीम इंडिया (Team India) का आखिरी विकेट गिराने में नाकाम होने लगे तभी उन्होंने फ्रस्टेट होकर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को कुछ कहा, सिराज को उनकी बात पसंद नहीं आई और फिर जिम्मी को पलटकर जवाब दिया। हालांकि मामला ज्यादा आगे नहीं बढ़ा, लेकिन ये सीन कैमरे में कैद हो गया।

यह खबर भी पढ़ें:—धोनी नहीं देते इन 5 युवा खिलाड़ियों को मौका तो टीम इंडिया को नहीं मिलते ये मैच विनर्स

चौथे दिन का खेला जारी
पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जारी है। भारत ने दूसरी पारी में इंग्लैंड को 303 रन पर पूरी टीमू को आउट कर दिया। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 2 विकेट, जसप्रीत बुमराह ने 5, शार्दुल ठाकुर ने 2 मोहम्मद शमी ने एक विकेट चटकाया।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned