scriptIND vs NZ: New Zealand's great start,score 197/2,young missed hundred | IND vs NZ:न्यूज़ीलैंड की शानदार शुरुआत, यंग शतक से चुके,लंच तक स्कोर 197/2 | Patrika News

IND vs NZ:न्यूज़ीलैंड की शानदार शुरुआत, यंग शतक से चुके,लंच तक स्कोर 197/2

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में चल रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन आज न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने शानदार बैटिंग जारी रखा। पहले विकेट के लिए न्यूजीलैंड के ओपनर टॉम लैथम और यंग ने 151 रन की साझेदारी की। यंग 89 रन बनाकर अश्विन के शिकार बने।तीसरे दिन लंच तक न्यूजीलैंड का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 197 रन है।

नई दिल्ली

Published: November 27, 2021 11:51:18 am

कानपुर ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भी न्यूजीलैंड की शानदार बल्लेबाजी जारी है न्यूजीलैंड के ओपनर यंग ने 214 गेंदों में 89 रनों की शानदार पारी खेली पारी के दौरान यंग ने 15 चौके लगाए। भारतीय स्पिनर आर अश्विन की एक नीची रहती गेंद पर बल्लेबाज यंग की पर भरत को कैच थमा बैठे। हालांकि फील्ड अंपायर ने पहले इस कैच के अपील को नकार दिया था। अश्विन और कीपर काफी कॉन्फिडेंस नजर आ रहे थे और फिर भारतीय कप्तान ने डीआरएस लेने का फैसला लिया जो की भारत के हक में आया।
tom.jpg
लंच से ठीक पहले उमेश ने कप्तान विलियमसन को चलता किया

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने तीसरे दिन लंच से ठीक पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को पगबाधा आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी। केन विलियमसन 64 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हुए। केन विलियमसन का आउट होना न्यूजीलैंड के लिए एक बड़ा झटका है। टॉम लैथम अभी भी 82 रन बनाकर नाबाद हैं।
विकेट को तरसे भारतीय गेंदबाज
न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के कारण भारत के गेंदबाज को विकेट के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा ।तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और स्पिनर रविंद्र जडेजा , अक्षर पटेल अब तक इस मैच में कोई विकेट नहीं ले पाए हैं। पहले विकेट के लिए न्यूजीलैंड के ओपनर ने 151 रनों की साझेदारी की।
आज विकेटकीपिंग करने नहीं उतरे रिद्धिमान साहा
भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के तीसरे दिन आज भारत के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा मैदान पर नहीं आए उनके जगह भरत को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालने पड़ी। मैच के दौरान उनकी गर्दन में जकड़न आ गई थी। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने साहा का देखभाल कर मैदान पर नहीं उतरने की सलाह दी। साहा के जगह पर विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे भारत के पास खुद को साबित करने का एक बड़ा मौका है ।आर अश्विन की गेंद पर एक शानदार कैच लपक भरत ने यह दर्शा दिया है की वह इंटरनेशनल लेवल के लिए तैयार है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.