scriptIND vs NZ:न्यूज़ीलैंड की शानदार शुरुआत, यंग शतक से चुके,लंच तक स्कोर 197/2 | Patrika News
क्रिकेट

IND vs NZ:न्यूज़ीलैंड की शानदार शुरुआत, यंग शतक से चुके,लंच तक स्कोर 197/2

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में चल रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन आज न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने शानदार बैटिंग जारी रखा। पहले विकेट के लिए न्यूजीलैंड के ओपनर टॉम लैथम और यंग ने 151 रन की साझेदारी की। यंग 89 रन बनाकर अश्विन के शिकार बने।तीसरे दिन लंच तक न्यूजीलैंड का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 197 रन है।

Nov 27, 2021 / 11:51 am

Paritosh Shahi

tom.jpg
कानपुर ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भी न्यूजीलैंड की शानदार बल्लेबाजी जारी है न्यूजीलैंड के ओपनर यंग ने 214 गेंदों में 89 रनों की शानदार पारी खेली पारी के दौरान यंग ने 15 चौके लगाए। भारतीय स्पिनर आर अश्विन की एक नीची रहती गेंद पर बल्लेबाज यंग की पर भरत को कैच थमा बैठे। हालांकि फील्ड अंपायर ने पहले इस कैच के अपील को नकार दिया था। अश्विन और कीपर काफी कॉन्फिडेंस नजर आ रहे थे और फिर भारतीय कप्तान ने डीआरएस लेने का फैसला लिया जो की भारत के हक में आया।
लंच से ठीक पहले उमेश ने कप्तान विलियमसन को चलता किया

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने तीसरे दिन लंच से ठीक पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को पगबाधा आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी। केन विलियमसन 64 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हुए। केन विलियमसन का आउट होना न्यूजीलैंड के लिए एक बड़ा झटका है। टॉम लैथम अभी भी 82 रन बनाकर नाबाद हैं।
https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
विकेट को तरसे भारतीय गेंदबाज

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के कारण भारत के गेंदबाज को विकेट के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा ।तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और स्पिनर रविंद्र जडेजा , अक्षर पटेल अब तक इस मैच में कोई विकेट नहीं ले पाए हैं। पहले विकेट के लिए न्यूजीलैंड के ओपनर ने 151 रनों की साझेदारी की।
आज विकेटकीपिंग करने नहीं उतरे रिद्धिमान साहा
भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के तीसरे दिन आज भारत के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा मैदान पर नहीं आए उनके जगह भरत को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालने पड़ी। मैच के दौरान उनकी गर्दन में जकड़न आ गई थी। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने साहा का देखभाल कर मैदान पर नहीं उतरने की सलाह दी। साहा के जगह पर विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे भारत के पास खुद को साबित करने का एक बड़ा मौका है ।आर अश्विन की गेंद पर एक शानदार कैच लपक भरत ने यह दर्शा दिया है की वह इंटरनेशनल लेवल के लिए तैयार है।

Home / Sports / Cricket News / IND vs NZ:न्यूज़ीलैंड की शानदार शुरुआत, यंग शतक से चुके,लंच तक स्कोर 197/2

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो