scriptIND vs SA: साउथ अफ्रीका पर मंडराया बडी़ हार का खतरा | IND vs SA: South Africa can big defeat against India in the 2nd test | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SA: साउथ अफ्रीका पर मंडराया बडी़ हार का खतरा

दूसरी पारी में भी लड़खड़ाई साउथ अफ्रीकी पारी

Oct 13, 2019 / 02:38 pm

Manoj Sharma Sports

indian_test_team.jpg

पुणे। दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन फॉलोऑन झेलने के बाद लंच तक अपनी दूसरी पारी में चार विकेट पर 74 रन बना लिए हैं। मेहमान टीम की ओर से क्विंटन डी कॉक दो और टेम्बा बावुमा एक रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को तीसरे दिन पहली पारी में महज 275 रनों पर समेट दिया और शनिवार को उसे फॉलोऑन देने का फैसला किया। कप्तान विराट कोहली के इस फैसले को भारतीय गेंदबाजों ने सही साबित किया और शनिवार को मेजबान टीम को दमदार शुरुआत दिलाई।

सलामी बल्लेबाज एडिन मार्कराम बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए और 21 रन के कुल योग पर थेयुनिस डे ब्रयून (8) के रूप में दक्षिण अफ्रीका को दूसरा झटका लगा। मार्कराम को ईशांत शर्मा और डे ब्रयून को उमेश यादव ने पवेलियन की राह दिखाई।

इसके बाद, कप्तान फाफ डु प्लेसिस और डीन एल्गर के बीच तीसरे विकेट के लिए 49 रनों की साझेदारी हुई। डु प्लेसिस (5) को आउट करके रविचंद्रन अश्विन ने इस साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने एल्गर को 48 के निजी स्कोर पर आउट करके मेहमान टीम को चौथा झटका दिया।

भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी 601 रन बनाकर घोषित की थी।

Home / Sports / Cricket News / IND vs SA: साउथ अफ्रीका पर मंडराया बडी़ हार का खतरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो