IND vs SL: प्रैक्टिस मैच में संजू सैमसन ने की ताबड़तोड़ बैटिंग, वीडियो वायरल

रविवार को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे मुकाबले से पहले टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन ने अपने ही साथियों की धुनाई करते हुए ताबड़तोड़ बैटिंग की।

By: भूप सिंह

Published: 17 Jul 2021, 08:48 PM IST

 

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आगाज रविवार से हो रहा है। युवा खिलाड़ियों से सजी टीम इंडिया जीत के लिए बेकरार हैं। इससे पहले टीम इंडिया ने दो प्रैक्टिस मैचों में खेले हैं। इन मैचों में भारत के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने सभी को काफी प्रभावित किया है। वहीं टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने में जुटे संजू सैमसन (sanju samson) ने भी प्रैक्टिस मुकाबले में अपने विस्फोटक तेवर दिखाए। सोशल मीडिया पर संजू सैमसन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सैमसन अपने ही साथियों की जमकर धुनाई करते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें संजू सैमसन की ताबड़तोड़ बैटिंग का वीडियो

यह खबर भी पढ़ें:—शादीशुदा होने के बाजवूद अफगानिस्तान टीम के कप्तान असगर अफगान करेंगे दूसरी शादी, पहली पत्नी से हैं 5 बच्चे

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो
संजू सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान हैं। अब राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सैमसन की ताबड़तोड़ बैटिंग का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में केरल का यह बल्लेबाज भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती, नवदीप सैनी जैसे गेंदबाजों के खिलाफ बड़े—बड़े शॉट्स लगाते दिख रहे हैं। हालांकि संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2021 में अब कुछ शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई है। हालांकि विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का बल्ला कुछ हद चला है। उन्होंने 7 मैचों में 145.78 की स्ट्राइक रेट से 277 रन बनाए थे।

यह खबर भी पढ़ें:—आखिरी ओवर में चाहिए थे 35 रन, आयरलैंड के खिलाड़ी जॉन ग्लास ने 6 छक्के लगाकर खत्म कर दिया मैच

सैमसन के पास खुद को साबित का सुनहरा मौका
संजू सैमसन टीम इंडिया के लिए अब तक 7 टी20 मैच खेल चुके हैं, लेकिन उनके बल्ले से महज 83 रन ही निकले हैं। उनका हाईएस्ट स्कोर 23 रन रहा है। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ सैमसन के पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका है। भारत को श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। वह भी सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में। टीम की कमान शिखर धवन संभाल रहे हैं। वहीं राहुल द्रविड़ टीम के मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned