शादीशुदा होने के बाजवूद अफगानिस्तान टीम के कप्तान असगर अफगान करेंगे दूसरी शादी, पहली पत्नी से हैं 5 बच्चे

अफगानिस्तान टीम के कप्तान असगर अफगान को पहली पत्नी से 5 बच्चे हैं। लेकिन उन्होंने पिछले साल नवंबर में अपनी होने वाली दूसरी पत्नी से सगाई की थी।

By: भूप सिंह

Published: 17 Jul 2021, 08:07 PM IST

 

नई दिल्ली। क्रिकेटर अपने खेल के साथ—साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। कई क्रिकेटर ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की है। लेकिन हम बात करें हैं अफगानिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान (afghan asghar) की जिन्होंने अपनी पहली पत्नी के होने के बाजवूद दूसरी शादी करने का फैसला किया है।

यह खबर भी पढ़ें:—आखिरी ओवर में चाहिए थे 35 रन, आयरलैंड के खिलाड़ी जॉन ग्लास ने 6 छक्के लगाकर खत्म कर दिया मैच

पहली पत्नी से हैं 5 बच्चे
असगर अफगान ने अपनी टीम को कई बार क्रिकेट मैदान पर कामयाबियां दिलाई हैं। लेकिन ये खिलाड़ी अपनी सगाई के बाद लगातार चर्चा में बना हुआ है। खबर है कि असगर जल्द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, असगर अफगान को अपनी पत्नी से 5 बच्चे हैं। जिनमें से एक लड़का भी है।

ट्वीट से मिली थी एंगेजमेंट की जानकारी
असगर ने पिछले साल नवंबर में अपनी होने वाली दूसरी पत्नी से सगाई की थी। एक पत्रकार ने ट्वीट करके असगर की सगाई खबर साझा की थी। उन्होंने लिखा था, 'अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने अपनी जिदंगी में दूसरी बार सगाई की। उनकी पहली पत्नी से उनके पास 5 बच्चे हैं, जिनमें से एक लड़का है। दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं कप्तान।'

यह खबर भी पढ़ें:—IND v SL 1st ODI: जानें कब और कहां देखें भारत और श्रीलंका के बीच पहले वनडे का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

दूसरी बार बनाए गए कप्तान
असगर अफगान 2019 में एक बार फिर से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बनाए गए थे। दरअसल, वे पिछले कई सालों से अफगानिस्तान के कप्तान हैं, लेकिन फिर उनकी जगह राशिद खान को कप्तान बना दिया गया। उनकी कप्तानी में अफगानिस्तान की टीम ने कई बार वर्ल्ड कप खेला है।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned