scriptIND vs AUS: निर्णायक मुकाबले में रोहित-धवन के खेलने पर संशय, विराट कर सकते हैं बदलाव | India vs Australia 3rd ODI in Bengaluru suspense on Dhawan and Rohit | Patrika News
क्रिकेट

IND vs AUS: निर्णायक मुकाबले में रोहित-धवन के खेलने पर संशय, विराट कर सकते हैं बदलाव

– भारत और ऑस्ट्रेलिया ( India vs Australia ) अभी तक सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं
– रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) और शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे

नई दिल्लीJan 19, 2020 / 11:42 am

Kapil Tiwari

india_vs_australia.jpeg

india_vs_australia

बेंगलुरू। भारत और ऑस्ट्रेलिया ( India vs Australia ) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला रविवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा। अभी तक सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। टीम इंडिया ( Team India ) ने राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे मैच में 36 रन से जीत दर्ज कर सीरीज बराबर की थी। उससे पहले ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) ने पहला वनडे 10 विकेट से जीता था।

भारत के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छठी सीरीज जीतने का मौका

सीरीज के निर्णायक मैच में दोनों ही टीमें जीत के लिए अपना पूरा दम लगा देंगी। भारत के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छठी सीरीज जीतने का मौका है। दोनों के बीच अब तक 11 द्विपक्षीय सीरीज खेली गई हैं, जिसमें से भारत ने 5 और ऑस्ट्रेलिया ने 6 सीरीज में जीत दर्ज की है। दोनों टीमों के बीच पिछली सीरीज मार्च 2019 में भारत में हुई थी, तब ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया पर 3-2 से जीत दर्ज की थी।

रोहित-धवन के खेलने पर संशय

इस निर्णायक मुकाबले में वैसे तो भारतीय टीम में किसी बदलाव की संभावनाएं कम नजर आ रही हैं, लेकिन पिछले मैच में रोहित और धवन को चोट लगी थी, जिसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है कि दोनों खिलाड़ी मैच खेल पाएंगे या नहीं। ऐसे में अगर मैच से पहले रोहित या धवन में से कोई बाहर होता है तो केएल राहुल से ओपनिंग कराई जाएगी और केदार जाधव को फिर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। हालांकि विराट ने राजकोट वनडे के बाद ये कहा था कि धवन और रोहित की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

Home / Sports / Cricket News / IND vs AUS: निर्णायक मुकाबले में रोहित-धवन के खेलने पर संशय, विराट कर सकते हैं बदलाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो