scriptIND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी टी20 आज, जानें कब-कहां और कैसे फ्री में देखें मैच | India vs New Zealand 3rd T20 Live Streaming ahamdabad When and where to watch star sports | Patrika News
क्रिकेट

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी टी20 आज, जानें कब-कहां और कैसे फ्री में देखें मैच

IND vs NZ When and where to watch: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

नई दिल्लीFeb 01, 2023 / 12:24 pm

Siddharth Rai

india_bs_nz_toss.png

India vs New Zealand 3rd T20 Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली तीन मैचो की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुक़ाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुक़ाबला शाम 7.00 बजे से खेला जाएगा। रांची में खेले गए इस सीरीज का पहले मुक़ाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 21 रन से हराया था। वहीं, लखनऊ में खेले गए दूसरे मैच में भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज की थी। ऐसे में दोनों टीमें इस मैच को जीत सीरीज अपने नाम करना चाहेंगी। तो आइए जानते हैं आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं ये मुक़ाबला –

IND vs NZ 3rd T20: कब होगा भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच मैच?
भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरा टी20 मुकाबला 1 फरवरी यानी बुधवार को खेला जाएगा।

IND vs NZ 3rd T20: कहां होगा भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच मैच?
भारत बनाम न्यूज़ीलैंड टी20 मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

IND vs NZ 3rd T20: कब शुरू होगा भारत और न्यूज़ीलैंड का मुकाबला?
भारत और न्यूज़ीलैंड का टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का टॉस 6.30 बजे होगा।

IND vs NZ 3rd T20: कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
भारत बनाम न्यूज़ीलैंड टी20 सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

IND vs NZ 3rd T20: फ्री में कैसे देख सकते हैं भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच पहले टी20 मैच का लाइव प्रसारण?
भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहले टी20 मैच को डीडी स्पोर्ट्स पर डीडी फ्री डिश प्लेटफॉर्म के माध्यम से फ्री में देख सकते हैं।

IND vs NZ 3rd T20: फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स www.patrika.com पर भी पढ़ सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11 –
भारत: हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड: मिचेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलेन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, माइकल ब्रेसवेल, लोकी फर्ग्यूसन, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर, जैकब डफी।

Home / Sports / Cricket News / IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी टी20 आज, जानें कब-कहां और कैसे फ्री में देखें मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो