scriptIND vs SL: एक छोर पर आए दोनों बल्लेबाज, फिर भी नहीं हुए आउट, लाइव मैच में दिखी गजब की कॉमेडी | Patrika News

IND vs SL: एक छोर पर आए दोनों बल्लेबाज, फिर भी नहीं हुए आउट, लाइव मैच में दिखी गजब की कॉमेडी

Published: Mar 05, 2022 02:56:53 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला। टीम इंडिया के दोनों बल्लेबाज एक छोर पर आ गए थे बावजूद इसके श्रीलंका टीम से बड़ी गलती हो गई और उन्होंने एक आसान सा मौका गंवा दिया।

India vs Sri Lanka missed run out chance by SL Fielders

IND vs SL

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान पर गजब का नजारा देखने को मिला। गेंदबाजी में पूरी तरह से फ्लॉप श्रीलंकाई खिलाड़ियो ने फील्डिंग में भी सुस्ती दिखाई नतीजा ये रहा कि उन्होंने सिंपल से रनआउट का मौका गंवा दिया। ये घटना टीम इंडिया की बल्लेबाजी के 125वें ओवर के दौरान घटा जब फर्नांडो गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद पर रविंद्र जडेजा ने शॉट खेला और मोहम्मद शमी को 2 रन लेने के लिए कॉल किया। जडेजा की कॉल सुनकर मोहम्मद शमी 2 रन के लिए भाग पड़े लेकिन फील्डर की चुस्ती देखकर जडेजा ने दूसरा रन लेने से मना कर दिया।
मोहम्मद शमी क्रीज से काफी आगे निकल चुके थे और जब तक रविंद्र जडेजा उन्हें मना करते तब तक मोहम्मद शमी रविंद्र जडेजा के छोर पर पहुंच चुके थे। ये गजब का नजारा था क्योंकि दोनों बल्लेबाज़ लगभग एक ही छोर पर आ गए थे और श्रीलंका के पास एक आसान से रनआउट का मौका था।
लेकिन, यहां फील्डर से कॉमेडी ऑफ एरर हो गई और फर्नांडो एक आसान सा थ्रो नहीं पकड़ पाए और शमी वापस अपनी क्रीज़ तक पहुंच गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा शेयर किया जा रहा है। वहीं अगर मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने टॉस जीता और भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।
यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा ने उतारी फाफ डु प्लेसिस की नकल, ड्रेसिंग रूम में दिखा मजेदार नजारा

https://twitter.com/rishabh2209420/status/1500015355430727682?ref_src=twsrc%5Etfw

टीम इंडिया ने पहली पारी में रविंद्र जडेजा के नाबाद 175 और ऋषभ पंत की 96 रनों की पारी के बदौलत पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 574 रन बनाकर पारी घोषित की थी। जवाब में खबर लिखे जाने तक श्रीलंका की टीम ने बिना कोई विकेट खोए 22 रन बना लिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो