scriptभारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 शुक्रवार को, खिलाड़ियों ने की नई ड्रिल जो बढ़ाएगी स्टमिना | India vs West Indies 1st t20 on friday | Patrika News
क्रिकेट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 शुक्रवार को, खिलाड़ियों ने की नई ड्रिल जो बढ़ाएगी स्टमिना

– टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए ये नई ड्रिल का तरीका टीम के स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग (ट्रेनर) कोच निक वेब लेकर आए हैं

नई दिल्लीDec 05, 2019 / 03:24 pm

Kapil Tiwari

indian_team.jpeg

हैदराबाद। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैच शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम स्टेडियम पहुंच गई है और बुधवार को टीम ने जमकर प्रैक्टिस की। वैसे तो टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी फिटनेस के लिए पूरी दुनिया में फेमस हैं। टीम के खिलाड़ी फिटनेस हासिल करने के लिए जिम के साथ-साथ मैदान पर भी अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। ऐसा ही एक तरीका टीम इंडिया के खिलाड़ि़यों बुधवार को अपनाया।

बीसीसीआई ने जारी किया वीडियो

टीम इंडिया ने मैदान पर रफ्तार बढ़ाने के लिए एक नई फन ड्रिल को आजमाया। इस ड्रिल के सहारे खिलाड़ियों की दौड़ने की गति बढ़ाने के साथ दबाव का सामना करने के लिए उन्हें तैयार करना है। बीसीसीआई ने इस प्रैक्टिस सेशन का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर जारी किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ी तेज दौड़ लगाते हुए देखे गए।

भारतीय टीम के नए स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग (ट्रेनर) कोच निक वेब यह ड्रिल लेकर आए हैं। इसे करने से खिलाड़ियों की गति में न सिर्फ तेजी आएगी, बल्कि यह दबाव भी होगा कि कोई पूरी रफ्तारसे उनका पीछा कर रहा है।

आपको बता दें कि इस मैदान पर तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा, जो पहले मुंबई में होना था।

https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 शुक्रवार को, खिलाड़ियों ने की नई ड्रिल जो बढ़ाएगी स्टमिना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो