scriptWC 2019: डेविड वॉर्नर के दनदनाते शॉट से फूटा भारतीय मूल के गेंदबाज का सिर, ऑस्ट्रेलियाई खेमे के फूले हाथ-पांव | Indian bowler origin Jai Kishan injured on David Warner's shot | Patrika News
क्रिकेट

WC 2019: डेविड वॉर्नर के दनदनाते शॉट से फूटा भारतीय मूल के गेंदबाज का सिर, ऑस्ट्रेलियाई खेमे के फूले हाथ-पांव

वॉर्नर का शॉट लगते हुए बेसुध होकर मैदान में गिरा गेंदबाज जय किशन
अगले 24 घंटे डॉक्टर्स के निगरानी रहेंगे जय किशन
जय किशन के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने रद्द किया अभ्यास सत्र

नई दिल्लीJun 09, 2019 / 01:50 pm

Manoj Sharma Sports

Jai Kishan

लंदन। भारतीय मूल के एक ब्रिटिश तेज गेंदबाज को इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को अभ्यास करवाना पड़ गया है। शनिवार को डेविड वॉर्नर को अभ्यास करवा रहे जय किशन डेविड वॉर्नर के एक दमदनाते शॉट से बुरी तरह घायल हो गए। चोटिल होने के बाद जय किशन को तुरंत ही उपचार दिया गया। जब मैदान पर उपचार से बात नहीं बनीं तो उन्हें वहां से सीधे अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि जय किशन के सिर पर गेंद लगी है। गेंद लगते ही वे मैदान पर गिर गए और दर्द से कराहने लगे। ये जानकारी नहीं मिल पाई कि जय से सिर से खून निकला या नहीं, लेकिन इतना जरूर है कि उनकी चोट गंभीर है और शनिवार रात (भारतीय समयानुसार) तक उनका अस्पताल में उपचार जारी था।

वॉर्नर समेत ऑस्ट्रेलियाई खेमे के फूले हाथ-पांवः

जय किशन के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अभ्यास सत्र रद्द कर दिया। टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर, सहायक कोच रिकी पोंटिंग और डेविड वॉर्नर पूरे समय गेंदबाज के साथ ही दिखे।

इस बारे में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा, “वार्नर काफी घबरा गए थे। जय किशन नाम का यह गेंदबाज अब अच्छी स्थिति में है और जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएगा।”

आईसीसी के स्थल प्रबंधक माइकल गिब्सन ने बताया कि जय किशन को अगले 24 घंटे डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम अपना अगला मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ रविवार को खेलेगी।

Home / Sports / Cricket News / WC 2019: डेविड वॉर्नर के दनदनाते शॉट से फूटा भारतीय मूल के गेंदबाज का सिर, ऑस्ट्रेलियाई खेमे के फूले हाथ-पांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो