कबड्डी मुकाबले में शिरकत करेंगे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली

कबड्डी मुकाबले में शिरकत करेंगे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली

Manoj Sharma Sports | Updated: 26 Jul 2019, 02:56:34 PM (IST) क्रिकेट

  • Virat Kohli देखेंगे मुंबई यू-मुम्बा और पुनेरी पल्टन के बीच मुकाबला।
  • खिलाड़ियों के साथ राष्ट्रगान भी गांएगे भारतीय कप्तान विराट कोहली।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के मुंबई लेग में शामिल होंगे। कोहली शनिवार से शुरू होने वाले लेग में कबड्डी के रोमांचक खेल का लुत्फ उठाएंगे।

प्रो कबड्डी लीग ( Pro Kabaddi League ) में मुंबई लेग का पहला मैच महाराष्ट्र डर्बी में होगा। ये मैच यू-मुम्बा और पुनेरी पल्टन के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले विराट कोहली कबड्डी खिलाड़ियों के साथ राष्ट्रगान भी गाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ेंः

कैसा है विराट और रोहित का रिश्ता? टीम इंडिया के बॉलिंग कोच भरत अरुण ने किया खुलासा

यह मुकाबला इसलिए भी खास है क्योंकि यू-मुम्बा के पूर्व कप्तान अनुप कुमार सातवें सीजन में पुनेरी पल्टन के कोच बने हैं। भारतीय कप्तान मुंबई के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (एनएससीआई) के स्टेडियम में मौजूद होंगे और दर्शकों के साथ मैच का आनंद लेंगे। दिन का दूसरा मैच बंगाल वॉरियर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम का अगला लक्ष्य वेस्टइंडीज दौरा है। टीम इंडिया विंडीज दौरे पर तीन टी-20 मैच, तीन वनडे मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned