scriptWorld Cup से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, केदार जाधव हो गए फिट | Indian Player Kedar Jadhav Fit Before the World Cup 2019 | Patrika News
क्रिकेट

World Cup से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, केदार जाधव हो गए फिट

वर्ल्ड कप से पहले केदार जाधव फिट
IPL के दौरान कंधे में लगी थी चोट
नहीं खेले थे क्वालीफायर 1 और क्वालीफायर 2 मुकाबले

May 18, 2019 / 11:09 am

Kapil Tiwari

Kedar Jadhav and Ms Dhoni

Kedar Jadhav and MS Dhoni

नई दिल्ली। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के शुरू होने में अब सिर्फ 12 दिन बचे हैं। क्रिकेट के इस महाकुंभ से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल, टीम इंडिया में मिडिल ऑर्डर के खिलाड़ी केदार चाधव वर्ल्ड कप से पहले फिट हो गए हैं। केदार जाधव अब 22 मई को टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड रवाना होंगे। हालांकि अभी केदार के फिट होने की बीसीसीआई की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

चोट की वजह से नहीं खेले थे IPL के आखिरी 2 मैच

आपको बता दें कि केदार जाधव को आईपीएल के दौरान चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वो क्वालीफायर 1 और क्वालीफायर 2 का मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे। चोटिल होने के बाद से ही केदार टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहत की निगरानी में थे। पिछले हफ्ते दोनों मुंबई में ही मौजूद थे। कुछ प्रशिक्षण सत्रों के बाद ही गुरुवार की सुबह फरहत द्वारा एमसीए में कराए गए फिटनेस टेस्ट के बाद फरहत ने जाधव की रिपोर्ट को बीसीसीआई को सौंपी थी, जहां उन्हें फिट घोषित कर दिया गया।

विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से

34 साल के केदार जाधव के चोटिल होने की वजह से उनके विश्व जाने को लेकर भी सस्पेंस खड़ा हो गया था। केदार की जगह ऋषभ पंत का नाम आगे आ रहा था। वर्ल्ड कप का आगाज 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में हो रहा है। भारत अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलेगा। 16 जून को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा।

Home / Sports / Cricket News / World Cup से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, केदार जाधव हो गए फिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो